बैतूल से भोपाल जाने वाली VOLVO BUS में हुआ लड़की का रेप...
बैतूल से भोपाल जाने वाली VOLVO BUS में हुआ लड़की का रेप...
Share:

अपराध के कई मामले कभी कभी होश उड़ा देते हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला भोपाल से सामने आया है. इस मामले में खजूरी सड़क थाना क्षेत्र में पुलिस ने नासिर खान नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है. इस मामले में यह बताया जा रहा है कि नासिर पर यह आरोप है कि उसने एक लड़की को ब्लैकमेल करने के बाद अपने काबू में किया और भोपाल से बैतूल जाने वाली वॉल्वो बस में सवार हो गया. इसके बाद उसने चलती बस में लड़की का रेप किया, वहीं इससे पहले नासिर लड़की की शादी भी तुड़वा चुका था.

इस मामले में लड़की किसी भी तरह नासिर के चंगुल से बाहर निकलना चाहती थी लेकिन वह निकल नहीं पा रही थी. आप सभी को बता दें कि इस मामले में पुलिस ने बताया कि 21 वर्षीय युवती ने इस साल 12वीं कक्षा के लिए प्राइवेट फॉर्म भरा है और मोहल्ले में रहने वाले नासिर ने साजिश के तहत कुछ समय पहले उससे दोस्ती की थी और उसके बाद वह उसे घुमाने के बहाने भोपाल ले गया था. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार वहां नासिर ने लड़की के साथ कुछ प्राइवेट फोटो भी क्लिक किए थे और दोनों की फोन पर बातचीत होती थी. वहीं नासिर ने वह सभी बातों को भी अपने फ़ोन में रिकॉर्ड कर लिया था.

इस मामले में अब यह आरोप है कि परिवार ने युवती की शादी तय की तो नासिर ने वर पक्ष को कुछ तस्वीरें और रिकॉर्डिंग भेज दी जिससे लड़की की शादी टूट गयी. वहीं बाद में लड़की को नासिर ने तस्वीरें वायरल करने की धमकी दी और 17 दिसंबर की रात लड़की को मिलने के लिए बुलाया. इसके बाद नासिर बैरागढ़ रेलवे स्टेशन से उसे बैतूल ले गया और यहां उसने लड़की के साथ तीन दिन तक रेप किया और फिर उसे वॉल्वो बस से बैतूल से भोपाल ले जाते समय भी उसके साथ रेप किया. फिलहाल लड़की ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है और उसे हिरासत में लिया जा चुका है.

गन्ने के खेत में ले जाकर दो बार किया रेप और प्राइवेट पार्ट में...आरोपी को मामा कहती थी बच्ची

10 साल के लड़के संग सेक्स करना चाहता था 15 साल का किशोर, किया इंकार तो...

सरेआम बदमाशों ने सराफा व्यापारी को मारी गोली, उपचार के दौरान हुई व्यापारी की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -