गन्ने के खेत में ले जाकर दो बार किया रेप और प्राइवेट पार्ट में...आरोपी को मामा कहती थी बच्ची
गन्ने के खेत में ले जाकर दो बार किया रेप और प्राइवेट पार्ट में...आरोपी को मामा कहती थी बच्ची
Share:

अपराध के सबसे ज्यादा मामले यूपी से सामने आते हैं. ऐसे में हाल ही में एक मामला उत्तरप्रदेश के बरेली स्थित विशारत गंज से सामने आया है. जहाँ हाल ही में हुई बच्ची की हत्या ने सभी को हैरान कर दिया था लेकिन अब उस मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. जी हाँ, इस मामले में पुलिस की जांच में पता चला है कि मुंहबोले मामा ने पहले नाबालिग के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया और नशे की हालत में सारी हदों को पार करते हुए बच्ची के प्राइवेट पार्ट में गन्ना डाल दिया.

जी हाँ, खबरों के अनुसार इस मामले में आरोपी मामा ने पकडे जाने के डर से अंत में बच्ची की गला दबाकर हत्या कर दी और खुद गाजियाबाद भाग गया लेकिन अब वह पुलिस की हिरासत में है. इस मामले में जानकारी मिली है कि आरोपी विकास बदायूं का रहने वाला है और विकास की विशारतगंज में रिश्तेदारी है. वहीं आठ दिन पहले विकास अपनी रिश्तेदारी में आया हुआ था और बच्ची उससे मामा कहती थी. मामा होकर वह यह सब कर गया जिसे करने में उसे शर्म भी नहीं आई. बताया जा रहा है वह शराब का लती था और शराब के नशे में उसने बच्ची को पकड़ा और शाम ढलते ही खेत में ले गया.

वहां उसने बच्ची के साथ दो बार रेप किया और इसके बाद बच्ची के प्राइवेट पार्ट में गन्ना डाल दिया. अंत में रुमाल से बच्ची का गला दबाकर हत्या कर दी और हत्या करने के बाद वह भी खेत में ही पड़े पुआल पर सो गया. वहीं रात तीन बजे जब विकास का नशा कुछ कम हुआ तो वह बहन के घर पर पहुंचा और दूध पीने के बाद वह बहन के घर से चला गया और फरार हो गया लेकिन अब उसे हिरासत में ले लिया गया है और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

10 साल के लड़के संग सेक्स करना चाहता था 15 साल का किशोर, किया इंकार तो...

सरेआम बदमाशों ने सराफा व्यापारी को मारी गोली, उपचार के दौरान हुई व्यापारी की मौत

घर से भागकर अपने क्रश IPS से मिलने पहुंची लड़की लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -