इस TV एक्टर के बिना संभव नहीं थी 'बाहुबली2'...
इस TV एक्टर के बिना संभव नहीं थी 'बाहुबली2'...
Share:

देखा जाए तो बाहुबली के पहले पार्ट के रिलीज होने के 22 महीने के लंबे अंतराल के बाद अब लोगों को इसका जवाब भी मिल गया कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा...? इसमें राजमाता शिवगामी का रोल था. मूवी में इसका कारण डिटेल में बताया गया है. इस जवाब को सीक्रेट रखने के लिए मूवी से जुड़े 150 लोगों से बॉन्ड भरवाए गए थे तथा इन 150 क्रू-मेंबर्स से बॉन्ड भरवाकर गोपनीयता की शपथ भी दिलवाई गई थी.' जब कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा वाले सवाल का जवाब शूट किया जाना था.

इतना ही नहीं, इस बॉन्ड में ये भी क्लियर था कि इस सीन से जुड़ी इन्फॉर्मेशन लीक करने पर फाइनेंशियल पेनाल्टी और सजा दोनों हो सकती है. कई दिन तक तो सेट पर हमारे फोन ऑफ करवा लिए गए थे.' 'चूंकि मूवी की पूरी जान इसी सवाल का जवाब है ऐसे में डायरेक्टर को डर था कि कहीं ये लीक हो गया तो तगड़ा नुकसान होगा.' इसलिए यह सब कार्यवाही को अंजाम दिया गया. ताकि फिल्म की गोपनीयता को बनाई रखी जा सके.

अब बात कर लेते है हम फिल्म के हिंदी वर्जन के  बारे में तो जनाब बता दे कि, इस भारत में फिल्म के हिंदी डब में हमे जिस दमदार शख्स की आवाज सुनने को मिल रही है वह है हमारे टीवी के चर्चित कलाकारों में शुमार अभिनेता शरद केलकर. जी हाँ, टीवी एक्टर शरद केलकर ने ही फिल्म में प्रभास के संवादों की डबिंग की है. अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए शरद ने कहा कि कोई भी इस बात पर यकीन करने को तैयार नहीं था कि मैंने अमरेंद्र बाहुबली के लिए डबिंग की है. खुद करन जौहर भी यह सुनकर अचरज में पड़ गए थे.

बाहुबली मूवी को लेकर बनाया गया है यह फनी प्रैंक वीडियो

'बाहुबली 2' के शुरुआती शो हुए रद्द



     

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -