'बाहुबली 2' के शुरुआती शो हुए रद्द
'बाहुबली 2' के शुरुआती शो हुए रद्द
Share:

आज वैसे भी बॉलीवुड की अति रोमांचकारी व सस्पैंस से भरपूर फिल्म बाहुबली2 रिलीज हो गई है. जी हाँ, फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी फिल्म बाहुबली रिलीज हो गई. लेकीन इस फिल्म को लेकर बहुत कम लोग जानते है कि फिल्म के हिंदी वर्जन के लिए बाहुबली प्रभास की आवाज टीवी के मशहूर अभिनेता शरद केलकर ने दी है. जी हाँ शरद केलकर जो कि अपनी दमदार आवाज के लिए मशहूर है उन्होंने ही बाहुबली प्रभास को अपनी आवाज दी है. यह आवाज आपको फिल्म बाहुबली में भी सुनाई दी होगी और यही आवाज आपको बाहुबली 2 में भी सुनाई देगी.

बात करते है फिल्म के शो के बारे में तो जनाब फिल्म के तमिलनाडु में शुरुआत के दो शो रद्द कर दिए गए है. खबर है की इस फिल्म के 30 सेकंड के सीन के लीक होने की खबर भी है. 30 सेकंड के विज़ुअल में फिल्म से जुड़ी ऐसी कोई महत्वपूर्ण जानकारी लीक होती नज़र नहीं आ रही.

हालांकि, सोशल मीडिया और इंटरनेट के इस दौर में पाइरेसी और मूवी लीक जैसी चीजों को कंट्रोल कर पाना बेहद मुश्किल भी है. यह लीक सीन शिवगामी से जुड़ा है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह एडिटेड फेक क्लिप है, जो दरअसल शिवगामी यानी रम्या कृष्णन द्वारा किए गए एक पुराने ऐड का हिस्सा है और शायद इससे उन लोगों को बेवकूफ बनाने की कोशिश की गई है, जो यह भाषा नहीं समझते.

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा...इस सीन के शूट से पहले 150 लोगो ने ली थी गोपनीयता की शपथ

थिएटर में इंटरवल के पहले ही चला दिया बाहुबली 2 का क्लाइमेक्स पार्ट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -