Airtel और Jio को टक्कर देने के लिए Vodafone ने अपने इस प्लान में किया बदलाव
Airtel और Jio को टक्कर देने के लिए Vodafone ने अपने इस प्लान में किया बदलाव
Share:

अपने Rs 129 के प्रीपेड रिचार्ज प्लान को Vodafone ने रिवाइज किया है. बदलाव के बाद Rs 129 के प्रीपेड रिचार्ज प्लान को 2GB डाटा बेनिफिट्स ऑफर करने के लिए अपग्रेड कर दिया गया है. इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और 100 एसएमएस प्रति दिन मिलते हैं. इस बदलाव के बाद Vodafone का यह प्लान Airtel के Rs 129 के प्लान के साथ प्रतिस्पर्धा करेगा. Airtel के Rs 129 के प्लान में भी 2GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 एसएमएस मिलते हैं. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

सुपरफास्ट ई-मेल सर्विस होगी ख़ास, ये है सर्विस चार्ज

सभी सर्कल्स में Vodafone का यह Rs 129 का प्रीपेड रिचार्ज प्लान मौजूद है. 500MB अतिरिक्त डाटा बेफिट्स के अलावा, इस प्लान में और कोई बदलाव नहीं हुआ है. इसका मतलब इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स और 100 एसएमएस प्रति दिन 28 दिनों के लिए मिलेंगे. इसके साथ Vodafone Play App का बंडल्ड एक्सेस भी दिया जा रहा है.

रियलमी X का टीज़र आया सामने, ये है फीचर

अगर बात करें Airtel के Rs 129 प्रीपेड प्लान के बारें मे तो Airtel के इस प्लान में 2GB डाटा और 300 एसएमएस मिलते हैं. यह डाटा 3G/4G स्पीड में मिलेगा. इस पैक की 28 दिनों की वैलिडिटी है. ग्राहक इस बात का ख्याल रखें की इस पैक में मिलने वाला डाटा और एसएमएस हर दिन रिन्यू नहीं होता. इसके अलावा, जो ग्राहक इस पैक का रिचार्ज करवाते हैं, उन्हें अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉलिंग के साथ नेशनल रोमिंग कॉल्स भी मिलती हैं. इस पैक में Airtel TV सब्सक्रिप्शन और फ्री Wynk Music सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. Reliance Jio Rs 149 प्रीपेड प्लान: इस पैक की वैलिडिटी 28 दिनों की है. इस पैक में कुल 42GB 4G डाटा मिलता है. इसमें प्रति दिन 1.5GB डाटा मिलता है. डाटा के साथ, इसमें अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स और 100 एसएमएस प्रति दिन भी मिलता है. Rs 149 में Jio के इस प्लान में MyJio, JioCinema, JioNews, JioCloud जैसी ऐप्स का कम्प्लीमेंटरी सब्सक्रिप्शन मिलता है.

Motorola P50 का प्रोमो वीडियो हुआ लांच, जाने अन्य खूबियाँ

इस दिन Samsung Galaxy Note 10 होगा लॉन्चLG Stylo 5 स्टाइलस पेन सपॉर्ट के

साथ हुआ लॉन्च, ये है फीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -