Vodafone ने ₹ 139 का प्रीपेड प्लान किया रिवाइज, जानिए अब कितना मिलेगा डाटा

ब्रिटिश टेलिकॉम कंपनी Vodafone ने भारत में अपने 139 रुपये के मौजूदा प्रीपेड प्लान को रिवाइज किया है। पहले इस  प्लान में यूजर्स को 5 जीबी डाटा 28 दिनों के लिए दिया जाता था। कंपनी ने अब इस प्लान में 2 जीबी घटा दिया है यानी अब यूजर्स को इस प्लान में सिर्फ 3 जीबी डाटा ही मिलेगा। यह डाटा प्रतिदिन के हिसाब से नहीं दिया जाता है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। जानिए कोन-कोन से प्लान हुए रिवाइज: 

Vodafone 139 का प्लान: इस प्लान में यूजर्स को अब 3 जीबी 4G/3G डाटा दिया जाएगा। इसमें अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स की सुविधा दी जाएगी। इस प्लान में यूजर्स को 300 SMS मिलता जिसकी वैधता 28 दिनों की होती है।

Vodafone 509  का प्लान:  इसमे 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग, रोमिंग में फ्री इनकमिंग समेत 100 SMS रोजाना दिए जाएंगे। इस प्लान की वैधता 90 दिनों की है।

Vodafone 458 प्लान: इस प्लान में 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग दी जाएगी। इसकी वैधता 84 दिनों की है। इसके अलावा 100 एसएमएस प्रतिदिन भी दिए जाएंगे। इसके अलावा Live TV का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा।

Realme A1 जल्द लॉन्च होने की संभावना, बॉक्स इमेज हुई लीक

ये सरकारी ऐप है शानदार, बताएगा प्रॉडक्ट असली है या नकली

Huawei के इस ऑपरेटिंग सिस्टम का यूजर को बेसब्री से है इंतजार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -