Realme A1 जल्द लॉन्च होने की संभावना, बॉक्स इमेज हुई लीक
Realme A1 जल्द लॉन्च होने की संभावना, बॉक्स इमेज हुई लीक
Share:

कई लीक्स पिछले साल दिसंबर में Realme के बजट स्मार्टफोन Realme A1 को लेकर  सामने आई थी. जिसके बाद कंपनी ने अब तक अपने तीन स्मार्टफोन्स Realme C2, Realme 3, Realme 3 Pro भारत में लॉन्च कर चुकी है. इस महीने की 15 तारीख को Realme X भी लॉन्च करने वाली है, लेकिन अभी तक कंपनी ने अपने पहले A सीरीज के स्मार्टफोन Realme A1 के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. अब, एक बार फिर से Realme A1 सुर्खियों में आ गया है. इस स्मार्टफोन का एक रिटेल बॉक्स की तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया मे वायरल हो रही है. अब, यह कहना मुश्किल है कि Realme A1 की यह तस्वीर सही है या नहीं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

OPPO K3 इस दिन हो सकता है लॉन्च

हाल ही में सामने आई बॉक्स की लीक तस्वीर के अनुसार इसके बॉक्स का कलर कुछ अलग है. Realme अपने स्मार्टफोन्स ग्रे और येलो कलर कॉम्बिनेशन वाले बॉक्स में लॉन्च करता है जबकि इसके बॉक्स का कलर कॉम्बिनेशन ब्लू और येलो है. इस रिटेल बॉक्स के अलावा इस स्मार्टफोन की कोई अन्य जानकारी सामने नहीं आई है. इस रिटेल बॉक्स को देख कर यही लग रही है कि अगर यह बॉक्स सही है तो इस स्मार्टफोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है. इस बजट स्मार्टफोन को अन्य स्मार्टफोन बाजार से पहले भारत में पेश किया जा सकता है.

BSNL अमरनाथ यात्रियों के लिए लाया ख़ास सिम कार्ड

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसमें भी अन्य बजट स्मार्टफोन की तरह वाटरड्रॉप नॉच फीचर देखा जा सकता है. इसके अलावा यह एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित Color OS 6 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम कर सकता है. इस सप्ताह कंपनी भारत में अपना पहला फुल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन Realme X लॉन्च करने वाली है. इस स्मार्टफोन को पॉप-अप सेल्फी कैमरे और इन-डिस्प्ले कैमरे के साथ लॉन्च किया जा सकता है. भारत में इसकी कीमत Rs 18,000 के आस-पास रहने की उम्मीद है.

Realme सीरीज के इस शानदार वेरिएंट में होगा बदलवा, ये हो सकती है नई कीमत

Airtel ने 148 रु का दमदार प्लान किया लॉन्च, ये है पूरी जानकारी

इस स्मार्टवॉच की बैटरी चलेगी 45 दिनों तक, ये है अन्य ख़ास फीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -