Huawei के इस ऑपरेटिंग सिस्टम का यूजर को बेसब्री से है इंतजार

दुनिया की लोकप्रिय चीनी स्मार्टफोन​ निर्माता कंपनी हुवावे के सीईओ और फाउंडर रेन जेंग्फे ने एक इंटरव्यू में कहा कि हुवावे द्वारा डिवेलप किया गया HongnemgOS ऐंड्रॉयड से काफी तेज है. इसे ना सिर्फ स्मार्टफोन्स बल्कि राउटर्स, नेटवर्क स्विच, टैबलेट, कंप्यूटर और डेटा सेंटर्स में भी इस्तेमाल किया जा सकता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

FIFA महिला विश्व कप के इस ख़ास मैच के लिए बनाया 'गूगल डूडल'

अपने बयान में हुवावे पर लगे बैन और डॉनल्ड ट्रंप द्वारा दी गई व्यापार की छूट के बारे में भी रेन ने साफ कर दिया है कि भविष्य में अगर ऐसी दिक्कत फिर से आती है तो उसके लिए कंपनी खुद को तैयार रखना चाहती है. यही कारण है कि हुवावे अपने HongmengOS के डिवेलपमेंट को बंद नहीं करेगा.

BSNL अमरनाथ यात्रियों के लिए लाया ख़ास सिम कार्ड

प्राप्त जानकारी के अनुसार हुवावे के ओएस के बारे में बात करते हुए रेन ने आगे कहा कि HongmengOS मैकओएक की तरह ही कंप्यूटर और लैपटॉप पर भी काम करेगा. साथ ही उन्होंने बताया कि हॉन्गमेंग ओएस की प्रोसेसिंग डीले पांच मिलिसेकंड्स से कम है.हुवावे के इस ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में काफी दिनों से चर्चा हो रही है. यूजर्स भी अब इन चर्चाओं से ऊब चुके हैं और वे हुवावे के हॉन्गमेंग ओएस को जल्द से जल्द डिवाइस पर देखना चाहते हैं. बताया जा रहा है कि हुवावे डिवेलपर्स कॉनफ्रेंस में हुवावे अपने इस ओएस की घोषणा कर सकता है.

Realme सीरीज के इस शानदार वेरिएंट में होगा बदलवा, ये हो सकती है नई कीमत

Airtel ने 148 रु का दमदार प्लान किया लॉन्च, ये है पूरी जानकारी

इस स्मार्टवॉच की बैटरी चलेगी 45 दिनों तक, ये है अन्य ख़ास फीचर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -