Vodafone-Idea प्राइस वॉर के बीच अपने यूजर को दे रहा अतिरिक्त डेटा

Vodafone-Idea प्राइस वॉर के बीच अपने यूजर को दे रहा अतिरिक्त डेटा

दो प्रीपेड प्लान्स में Vodafone Idea Limited ने अपने 399 रुपये और 499 रुपये के  अतिरिक्त डेली डाटा उपलब्ध कराया है. Vodafone अपने 399 रुपये के प्लान में और Idea 499 रुपये के प्लान के साथ कंपनी यह सुविधा दे रही है. इस तरह की सुविधा भारती एयरटेल भी दे रही है. एयरटेल अपने 399 रुपये और 448 रुपये के प्लान में 400 एमबी डेली डाटा उपलब्ध करा रही है. साथ ही, इतना ही डाटा वोडाफोन आइडिया ने भी अपने 399 रुपये और 499 रुपये के प्लान में देना शुरू कर दिया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Airtel Thanks : इन कोर्स को कर सकते है फ्री में

अगर बात करें Vodafone के 399 रुपये के प्लान के बारे में तो इस प्लान में पहले 1 जीबी डाटा दिया जाता था. वहीं, अब 1.4 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाता है. इसके साथ ही अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग भी दी जा रहा ही. इसके अलावा 100 एसएमएस प्रतिदिन भी दिए जा रहे हैं। इसकी वैधता 84 दिनों की है.

पिछले पांच महीनों में इतनी सरकारी वेबसाइट्स पर हुआ हैकर का हमला

इसके अलावा बात करें Idea के 499 रुपये के प्लान के बारें में तो पहले 2 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाता था. अब कंपनी 2.4 जीबी डाटा डेली उपलब्ध करा रही है. इसके अलावा कॉलिंग और एसएमएस बेनिफिट्स भी दे रही है. अतिरिक्त डाटा बेनिफिट की सुविधा केवल मोबाइल ऐप के जरिए ही ली जा सकती है. इसके लिए यूजर्स My Vodafone app और My Idea-Recharge and Payments ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं.

अब ऑनलाइन आर्डर कर पाएंगे कैदियों की बनाई ये शानदार डिश

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Bharti Airtel भी दे रहा 400 एमबी अतिरिक्त डेली डाटा कंपनी अपने 399 रुपये और 448 रुपय क प्लान में यह सुविधा दे रही है. इसके तहत यूजर्स को 400 एमबी अतिरिक्त डेली डाटा उपलब्ध कराया जाएगा. अब एयरटेल के 399 रुपये के प्लान में 1.4 जीबी डाटा तो 448 रुपये के प्लान में 1.9 जीबी डाटा दिया जा रहा है.

आपके WhatsApp मैसेज को किया जा सकता है ट्रेस ?, पढ़े पूरी जानकारी

अगले महीने 'मेड इन इंडिया' iPhone होगा पेश, कीमत में आ सकती है गिरावट

Nokia 6.1 Plus और Nokia 8.1 की कीमत में भारी गिरावट, जानिए डिस्काउंट प्राइस