Vivo Y15 जल्द होगा लॉन्च, जानिए अन्य फीचर
Vivo Y15 जल्द होगा लॉन्च, जानिए अन्य फीचर
Share:

भारत में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन Vivo Y17 Vivo ने हाल ही में लॉन्च किया है. अब, खबर है की कंपनी भारत में अपनी नई डिवाइस, जिसका नाम Vivo Y15 हो सकता है, लॉन्च करने वाली है. कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, यह Vivo Y3 फोन हो सकता है, जिसके देश में लॉन्च होने की खबरें पहले से थी. Vivo Y17 का डाउनग्रेड वर्जन Vivo Y15 अगर यह सब अफवाहें सही साबित हुई तो हो सकता है.

BSNL के इस प्लान में मिलेगा बम्पर डाटा बेनिफिट, कीमत मात्र 56 रु

स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन्स Vivo Y15  बाहर नहीं आई हैं, लेकिन स्मार्टफोन के रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आने की उम्मीद है. कीमत की बात करें तो Vivo Y17 भारत में Rs 17,990 में आ सकता है. आने वाले Vivo Y15 Rs 10000 से Rs 15000 की कीमत के बीच आ सकता है. बता दें, कंपनी ने हाल ही में Vivo Y17 लॉन्च किया है, 6.35 इंच IPS LCD डिस्प्ले इसमे उपलब्ध कराया गया है.

Vingajoy ने लॉन्च किया नया स्पीकर, जानिए खासियत

कंपनी ने 6.35 इंच के हालो फुल व्यू डिस्प्ले Vivo Y17 में दिया है जिसका आसपेक्ट रेश्यो 19.3:9 दिया गया है. कंपनी के दावों के मुताबिक, फोन का स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 89 फीसद तक दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए इसमें ऑक्टाकोर MediaTek Helio P35 प्रोसेसर दिया गया है. फोन एक ही मेमोरी वेरिएंट 4GB+128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है. इसमें ट्रिपल कार्ड स्लॉट दिया गया है जिसमें दो में आप सिम कार्ड और एक में मेमोरी कार्ड को प्लेस कर सकते हैं. फोन की इंटरनल स्टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ा सकते हैं. FunTouchOS 9 पर काम ये एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित फोन करता है.

महिला का समुद्र में गिरा आईफोन इस मछली ने वापस लौटाया

भारतीयों का फोन नंबर से लेकर घर का एड्रेस लीक, 27.5 करोड़ हुए प्रभावित

अपने क्रेडिट कार्ड को हैक होने से बचाने के लिए अपनाएं ये तरीके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -