महिला का समुद्र में गिरा आईफोन इस मछली ने वापस लौटाया
महिला का समुद्र में गिरा आईफोन इस मछली ने वापस लौटाया
Share:

इंसानों से कहीं ज्यादा समझदार जानवरों होते है ऐसा कई बार देखने को मिला है,इस बार भी एक व्हेल ने इस बात को साबित करते हुए एक महिला का आईफोन वापस किया है. यहां कहानी नॉर्वे के हैमरफेस्ट हार्बर की है जहां एक महिला का आईफोन उस वक्त समुद्र में गिर गया था. जब समुद्र में बोटिंग का आनंद वह अपने दोस्तों के साथ ले रही थी. आगे पढ़े पूरी जानकारी विस्तार से 

Hero Pleasure 2019 होगी शानदार, ये है लॉन्च डेट्

इसी सफेद व्हेल पर कुछ दिन पहले रूसी जासूस होने का आरोप लगा था. दरअसल बेल्यूगा प्रजाति की इस व्हेल पर पिछले महीने अधिकारियों ने हार्नेस (खास तरह की पट्टी) लगा देखा था.  इसके बाद अधिकारियों ने कहा था कि यह व्हेल रूस की ट्रेंड जासूस है जिसे नार्वे की जासूसी के लिए समुद्र में तैनात किया गया है. नार्वे की स्थानीय मीडिया के मुताबिक जिस महिला का फोन समुद्र में गिरा था उसका नाम इना मनसिका है. इना ने बताया है कि पानी में काफी देर रह जाने के कारण फोन खराब हो गया है, हालांकि व्हेल की काफी तारीफ इना ने की है.

Bajaj Dominar 400 हुई महंगी या नहीं, ये है सच्चाई

सोशल मीडिया पर व्हेल द्वारा आईफोन लौटाने का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सफेद व्हेल अपने मुंह में आईफोन दबाकर पानी से ऊपर आ रही है और नाव पर सवार कुछ लोगों को फोन दे रही है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नॉर्वे सरकार इस सफेद व्हेल बेल्यूगा को बचाने की कोशिश कर रही है. सरकार का मानना है कि खुल समुद्र में उसकी जान को खतरा है. आईसलैंड स्थित अभयारण्य ऐसे में उसे भेजा जाने की जानकारी सामने आई है.

नई Scrambler 1200 जल्द होगी लॉन्च, ये है डेट

अपनायें ये तरीके, बाइक देगी शानदार माइलेज

Suzuki Gixxer SF से Hero Xtreme कितनी है दमदार, ये है स्पेसिफिकेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -