BSNL के इस प्लान में मिलेगा बम्पर डाटा बेनिफिट, कीमत मात्र 56 रु
BSNL के इस प्लान में मिलेगा बम्पर डाटा बेनिफिट, कीमत मात्र 56 रु
Share:

एक नया प्लान सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने मार्केट में पेश किया है. साथ ही एक प्लान मार्केट से विड्रॉ यानी वापस ले लिया है. नए प्लान की बात करें तो कंपनी ने 56 रुपये का प्लान मार्केट में उतारा है जिसके तहत 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन समेत कई बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. यह प्लान 13 मई से लागू होगा. इसी कीमत में Reliance Jio 52 रुपये का एक प्लान उपलब्ध करा रही है 150 एमबी डाटा जिसके तहत दिया जा रहा है.

Huawei P30 Lite से OnePlus 7 Pro को मिलेगी कड़ी टक्कर, ये है फीचर

कंपनी द्वारा इस प्लान मे प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा दिया जाएगा. पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 21 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा. कंपनी ने यह नहीं बताया है कि इस प्लान में डाटा के अलावा भी कोई बेनिफिट मिलेगा या नहीं. आपको बता दें कि यह प्लान तमिलनाडू और चेन्नई सर्कल में उपलब्ध कराया गया है. इस प्लान को केवल सेल्फकेयर के जरिए ही रिचार्ज कराया जा सकता है. इसके लिए यूजर को STV DATA56 का इस्तेमाल करना होगा. इसके अलावा इस प्लान को C-Top-Up या वेब पोर्टल से भी रिचार्ज किया जा सकेगा. वहीं, कंपनी ने STV46 प्लान को वापस ले लिया है. 2 दिन के लिए 1 जीबी डाटा इस प्लान में यूझर्स को दिया जाता है.

फ्लिपकार्ट की Big Shopping Days Sale जल्द होगी शुरू, जानिए लॉन्च डेट

प्राप्त जानकारी के अनुसार कंपनी ने STV 47 में हाल ही में बदलाव किया है. इस प्लान में पहले अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग (मुंबई और दिल्ली को छोड़कर) और 11 दिनों की वैलिडिटी मिलती थी. BNSL ने इसमें अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए अपडेट किया है. बदलाव के बाद, इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग के साथ पूरी वैलिडिटी में 1GB डाटा भी साथ में मिलेगा. इसी के सात इस प्लान की वैलिडिटी को भी दो दिन कम कर दिया गया है. वही, 9 दिनों की इस प्लान की वैलिडिटी है.

जानिए Android q का पूरा नाम और खासियत

गॉधीनगर में मैनेजर के पद पर करें आवेदन, मिलेगा आकर्षक वेतन

बाहुबली ऑउटफिट में खेल पाएंगे 'PUBG' गेम, पढ़ें रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -