भारत में Vivo Z1 Pro इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा के साथ जल्द होगा लॉन्च

भारत में Vivo Z1 Pro इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा के साथ जल्द होगा लॉन्च

भारत में Vivo India कंपनी Flipkart के साथ साझेदारी कर Vivo Z1 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी. हालांकि, इसकी लॉन्च तारीख और टाइमलाइन आदि की जानकारी नहीं दी गई है. कंपनी ने कंफर्म किया है कि Vivo Z1 Pro कंपनी की Z सीरीज का पहला स्मार्टफोन जिसे भारत में लॉन्च किया जाएगा. Vivo Z1 Pro के हाईलाइट्स को कंपनी ने टीज किया है. यह फोन इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा से लैस होगा. टीजर में कहा गया है कि फोन सीमलेस परफॉर्मेंस उपलब्ध कराएगा. इसके अलावा वाइड-व्यू स्क्रीन एक्सपीरियंस फोन में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए उपलब्ध कराया गया है.

इस तरह ड्राइविंग लाइसेंस को आधार कार्ड से करें लिंक

यह शानदार फोन फुल-डे लॉन्ग लास्टिंग बैटरी लाइफ के साथ आएगा. इसके अलावा कंपनी खुद की फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी को फोन में इस्तेमाल कर सकती है. यह फोन AI ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा. इस फोन की सबसे बड़ी खासियत फोन का इन-डिस्प्ले फ्रंट कैमरा है. इस तरह का कैमरा कंपनी ने अपने फोन में पहली बार इस्तेमाल किया है. यह फोन AI फेस ब्यूटी फीचर के साथ आएगा. आपको बता दें कि Xiaomi, Oppo और Honor भी अंदर-डिस्प्ले कैमरा तकनीक पर काम कर रही हैं.

LG X6 हुआ लॉन्च, जानिए कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Vivo Z1 Pro की दो लाइव फोटोज जारी की गई थीं. इनके मुताबिक, फोन का बैक पैनल काफी आकर्षक है. Vivo Z1 Pro के बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया होगा. फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है. अगर कीमत की बात की जाए तो Vivo Z सीरीज की कीमत 20,000 रुपये के अंदर होगी. अगर यह फोन इसी कीमत में लॉन्च किया जाता है. तो भारतीय मार्केट में इस फोन की टक्कर Samsung Galaxy M40 से होगी. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तीसरी तिमाही में Vivo Z1 Pro वर्ष 2019 में लॉन्च किया जा सकता है.

Oppo A1k और Oppo A5s की ये है डिस्काउंट प्राइस

Samsung ब्रांड के ये स्मार्टफोन है शानदार, जानिए रिपोर्ट

इस सेल में Apple iPhone XR पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट