LG X6 हुआ लॉन्च, जानिए कीमत
LG X6 हुआ लॉन्च, जानिए कीमत
Share:

अपना लेटेस्ट डिवाइस LG X6 साउथ कोरिया में स्मार्टफोन मेकर कंपनी एलजी ने लॉन्च कर दिया है. यह इस साल फरवरी में अनाउंस हुए LG Q60 का रीब्रैंडेड वर्जन है. इसके अलावा हाल ही में लॉन्च हुए LG X6 को डीटीएस:एक्स सराउंडेड साउंड टेक्नॉलजी और डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन के साथ लॉन्च किया गया है. साथ ही स्मार्टफोन में एक 'AI CAM' फीचर भी दिया गया है, जो ऑब्जेक्ट्स को पहचानकर यूजर को सुझाव देता है, कि कौन सा शूटिंग मोड इस्तेमाल करने पर बेहतर तस्वीर आएगी. आइये जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

भारत में Motorola One Vision जल्द होगा लॉन्च, ये है डेट

कंपनी ने नए LG X6 में फुलविजन डिस्प्ले को वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिजाइन के साथ दिया गया है. हैंडसेट में 6.26 इंच का एलसीडी डिस्प्ले मिलता है और यह 12nm हीलियो पी22 चिपसेट पावर्ड है. इस डिवाइस में 3 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज दिया गया है. कंपनी ने इसके अलावा माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से डिवाइस का स्टोरेज 2 टीबी तक बढ़ाने का ऑप्शन भी यूजर्स को दिया है. डिवाइस में LG UX7 यूआई यूजर्स ऐंड्रॉयड पाई आधारित को मिलेगा.

Google Maps : टैक्सी के गलत रूट पकड़ने पर, मिलेगा अलर्ट

आपकी जानकारी के​ लिए बता दे कि रियर पैनल पर तीन कैमरा सेंसर दिए गए हैं और फ्रंट पैनल पर एक सेल्फी सेंसर दिया गया है. बैक कैमरा सिस्टम में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल लेंस 120 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ और तीसरा 2 मेगापिक्सल का सेंसर डेफ्थ सेंसिंग के लिए दिया गया है. रियर कैमरा के दाईं ओर एलईडी फ्लैश भी मिलता है. सेल्फी के लिए डिवाइस में 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है.डिवाइस के बैक पैनल पर ही फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है. बैकअप के लिए इसमें 3,600mAh की बैटरी मिलती है. यह फोन ऑरोरा ब्लैक और मोरक्कन ब्लू कलर में उपलब्ध होगा. साउथ कोरिया में इसकी कीमत 349,800 साउथ कोरियन वॉन (करीब 20,500 रुपये) रखी गई है. बताते चलें, कंपनी भारत में बहुत जल्द अपनी W-सीरीज के स्मार्टफोन्स लाने जा रही है. ऐमजॉन पर अपने अपकमिंग स्मार्टफोन्स कंपनी ने उपलब्ध कराए है.

WhatsApp : फटाफट मैसेज भेजने वालो का अकाउंट होगा बंद, ये होगा दिन

Samsung Galaxy M40 हुआ लॉन्च, जानिए कीमत

Mi Super Sale में इन स्मार्टफोन पर मिलेगा बम्पर डिस्काउंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -