Samsung ब्रांड के ये स्मार्टफोन है शानदार, जानिए रिपोर्ट
Samsung ब्रांड के ये स्मार्टफोन है शानदार, जानिए रिपोर्ट
Share:

Galaxy A30 और A50 स्मार्टफोन्स को Samsung ने इस साल फरवरी में Galaxy A10 स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किया था. अब, कंपनी ने Galaxy A10e के साथ Galaxy A20 और Galaxy A50 को यूएस बाजार में पेश किया है. Galaxy A50 जहां Verizon पर 13 जून से उपलब्ध होगा. वहीं, बाकि के दो फोन बाजार में आने वाले हफ्तों में दस्तक देंगे. Galaxy A10e की बात करें, तो इसका डिजाइन पहले लॉन्च हुए Galaxy A10 से मिलता-जुलता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Nokia ने नाम चयन को लेकर मानी ये बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि Galaxy A10 से तुलना में, नया Galaxy A10e साइज में छोटा है. यह 5.83 इंच इंफिनिटी-V डिस्प्ले के साथ आता है. कंपनी ने HD+ रिजोल्यूशन डिस्प्ले के लिए IPS पैनल का इस्तेमाल किया है. जहां Galaxy A10, 5MP फ्रंट कैमरा के साथ आया था. वहीं, Galaxy A10e में इसे 8MP सेंसर में अपग्रेड कर दिया गया है. नया लो-कॉस्ट Galaxy A स्मार्टफोन थोड़ी छोटी बैटरी यानि 3400mAh की जगह 3000mAh के साथ आता है. जो इसकी खास क्षमता प्रदान करता है.

इस तरह ड्राइविंग लाइसेंस को आधार कार्ड से करें लिंक

भारत में कई स्मार्टफोन्स Samsung Galaxy A और Samsung Galaxy M सीरीज के हाल ही में लॉन्च हुए हैं. ये स्मार्टफोन मिड और बजट रेंज के यूजर्स को ध्यान में रखकर लॉन्च किए गए हैं. कंपनी ने फिलहाल फोन की बाकी स्पेसिफिकेशन्स रिवील नहीं की हैं. हमें उम्मीद है की बाकी स्पेसिफिकेशन्स Galaxy A10 जैसी ही रहेंगी. Galaxy A10 में Exynos 7884 ओक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है. इसके स्टोरेज को बढ़ने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट का विकल्प भी मौजूद है. अन्य Galaxy A स्मार्टफोन्स की तरह ही Galaxy A10e भी एंड्रॉइड 9.0 पाई पर ही काम करेगा. रियर पर Galaxy A10e में समान 13MP कैमरा के साथ LED फ्लैश दिया जा सकता है. Galaxy A10e की कीमत यूएस में USD 179.99 (करीब INR 12,500) हो सकती है.

LG X6 हुआ लॉन्च, जानिए कीमत

Google Pixel 3A है बेहद खास, ये होगी स्पेसिफिकेशन

WhatsApp : यूजर को हुई कॉल ड्रॉप की परेशानी, पढ़े रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -