इस सेल में Apple iPhone XR पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट
इस सेल में Apple iPhone XR पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट
Share:

पिछले साल सितम्बर में Apple के अपने करंट जनरेशन iPhones को अपने वार्षिक इवेंट के दौरान लॉन्च किया था. इसमें iPhone XS, iPhone XS Max और iPhone XR को लॉन्च किया गया था. पहले दो कंपनी के फ्लैगशिप फोन्स हैं, लेकिन तीसरा यानि की iPhone XR सबसे ज्यादा चर्चा में रहा. ऐसा इसलिए भी क्योनी तीनों में से यह सबसे किफायती फोन था. अब ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर सीमित समय के लिए एक बार फिर डिस्काउंट मिल रहा है.

इस तरह ड्राइविंग लाइसेंस को आधार कार्ड से करें लिंक

Amazon Fab Phone Fest में Apple iPhone XR पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. यह सेल 13 जून तक चलेगी. इस स्कीम के तहत, स्मार्टफोन का 64GB वैरिएंट Rs. 76,900 से कम होकर Rs. 58,999 में मिल रहा है. सेल के दौरान इसके 128GB वर्जन की रिटेल कीमत Rs. 63,999 है. इसकी असल कीमत Rs. 81,900 है. ध्यान रहे, इसका 256GB वर्जन सेल के दौरान उपलब्ध नहीं है. iPhone XR खरीदने के इच्छुक ग्राहक अपनी पुरानी डिवाइस के एक्सचेंज पर Rs 10,150 का अतिरिक्त डिस्काउंट का लाभ भी उठा सकते हैं.

Nokia ने नाम चयन को लेकर मानी ये बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि iPhone XR में 6.1 इंच की LCD स्क्रीन दी गई है जो बैटरी की बचत करता है. स्क्रीन रिजोल्यूशन 1792×828 पिक्सल का दिया गया है. प्रोसेसर की बात करें इनमें Apple A12 बायोनिक प्रोसेसर दिया गया है. जो न्यूरल इंजन पर काम करता है एवं प्रोसेसिंग कैपेसिटी को बढ़ाते हैं. फोन के बैक में 12 मेगापिक्सल का सिंगल रियर कैमरा f/1.8 अपर्चर के साथ दिया गया है. फोन के कैमरे से आप 4K वीडियो शूट कर सकते हैं. सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 7 मेगापिक्सल का ट्रू डेप्थ सेल्फी कैमरा दिया गया है. फोन में सेवन लेयर कलर प्रोसेस दिया गया है. साथ ही फोन के डिजाइन की बात करें तो यह एयरोस्पेस ग्रेड अल्युमीनियम बैंड्स बॉडी के साथ डिजाइन किया गया है. फोन वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है.

LG X6 हुआ लॉन्च, जानिए कीमत

Google Pixel 3A है बेहद खास, ये होगी स्पेसिफिकेशन

WhatsApp : यूजर को हुई कॉल ड्रॉप की परेशानी, पढ़े रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -