Vivo Z1 Pro अब होगा 2000 रूपये सस्ता, जानिए क्या है कीमत
Vivo Z1 Pro अब होगा 2000 रूपये सस्ता, जानिए क्या है कीमत
Share:

वीवो का वीवो जेड1 प्रो स्मार्टफोन लॉन्चिंग के कुछ समय बाद ही सस्ता हो गया है। Vivo Z1 Pro की कीमत में कंपनी ने दो हजार रुपये की कमी की है। कटौती के बाद Vivo Z1 Pro के 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 13,990 रुपये, 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 14,990 रुपये और 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 15,990 रुपये तय की गई है। यदि बात की जाये इस फोन के फीचर्स की तो इसमें 6.53 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है।

स्क्रीन का रिजॉल्यूशन 2340x1080 पिक्सल है। इस फोन में पंचहोल डिस्प्ले दी गई है, इसमें नॉच नहीं है। इसके अलावा इस फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर है। भारत में इस प्रोसेसर के साथ लॉन्च होने वाला Vivo Z1Pro पहला फोन है। इसकी मदद से आप 4K अल्ट्रा एचडी वीडियो रिकॉर्ड कर पाएंगे। इस फोन के खास फीचर्स की बात करें तो,इसमें शानदार परफॉर्मेंस के लिए मल्टी टर्बो, एआई टर्बो, कूलिंग टर्बो जैसे फीचर्स भी शामिल किये गए है।

ग्राफिक्स के लिए इसमें आपको एड्रेनो 616 जीपीयू मिलेगा। इस फोन में 4GB/6GB की रैम और 64GB/128GB की स्टोरेज दी गई है। यह फोन आपको तीन वेरियंट में मिलेगा, जिसमें पहला वेरियंट 4 जीबी रैम/64GB स्टोरेज, दूसरा 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज और तीसरा वेरियंट 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है।

Vivo Z1 Pro का कैमरा- वीवो जे1प्रो के कैमरे पर आये तो, इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का है, वहीं दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा है, जबकि तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ के लिए दिया गया है। इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। कैमरे के साथ आपको एचडीआर और एआई सुपर वाइड एंगल मिलेगा।
Vivo Z1 Pro की कनेक्टिविटी और बैटरी- इस फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलती है, जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन के साथ 18 वॉट का फास्ट चार्जर भी मिलेगा। यह फोन सॉनिक ब्लू, सॉनिक ब्लैक और मिरर ब्लैक कलर वेरियंट में मिलेगा। इसके अलावा फोन में 4जी VoLTE, ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस, माइक्रो यूएसबी पोर्ट और 3.5 एमएम का हेडफोन जैक भी  मिलेगा।

यूजर्स के लिए बड़ी खबर, फेसबुक की तरह हुआ ये एप अपग्रेड

इस खतरनाक ऐप को तुरंत करें डिलीट, वरना भरना पड़ेगे बहुत सारे पैसे

WhatsApp : कंपनी की बढ़ी मुश्किलें, केन्द्रीय मंत्री ने जासूसी के मामले में 4 नवंबर तक मांगा जवाब

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -