यूजर्स के लिए बड़ी खबर, फेसबुक की तरह हुआ ये एप अपग्रेड
यूजर्स के लिए बड़ी खबर, फेसबुक की तरह हुआ ये एप अपग्रेड
Share:

यूजर्स के लिए यह बहुत ही  ख़ुशी कि बात है कि फेसबुक के स्वामित्व वाले इंस्टैंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप ने अपने यूजर्स की सुविधा के लिए एंड्रॉयड एप में फिंगरप्रिंट सिक्योरिटी फीचर आ चुका है. वही नए अपडेट के बाद व्हाट्सएप के एंड्रॉयड यूजर्स फिंगरप्रिंट सेंसर की मदद से अपने एप को अनलॉक करसकते है. हम आपको बता दें  कि इससे पहले इस फीचर को आईओएस यूजर्स के लिए लागू हो चुका है.

सूत्रों का कहना है कि  विशषज्ञों ने इस बात कि पुष्टि कि है. व्हाट्सएप का फिंगरप्रिंट एप लॉक फीचर ठीक उसी तरह का है जिस तरह आप किसी एप या अपने फोन को फिंगरप्रिंट सेंसर की मदद से अनलॉक करते हैं। फिंगरप्रिंट से लॉक/अनलॉक की सेटिंग आप व्हाट्सएप एप की सेटिंग्स में जाकर कर सकते हैं। वहीं व्हाट्सएप में अब आपको ऑटोमेटिक लॉक होने के लिए भी तीन विकल्प मिलेंगे जिनमें तुरंत, एक मिनट के बाद और 30 मिनट के बाद जैसे विकल्प सम्लित किये गए है.

हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार जानकारी से यह बात सामने आयी है कि हर यूजर्स इस फीचर्स का इस्तेमाल करेगा. उदहारण  के तौर पर यदि आप एक मिनट वाला विकल्प चुनते हैं तो इस्तेमाल करने के एक मिनट के बाद आपका व्हाट्सएप लॉक हो जाएगा जिसे आप अपनी फिंगरप्रिंट से अनलॉक कर सकेंगे। इसकी सेटिंग के लिए आप इस स्टेप को फॉलो कर सकते हैं। Settings > Account > Privacy > Fingerprint lock.। इस फीचर को इस्तेमाल करने से पहले अपने व्हाट्सएप एप को अपडेट अवश्य करे.

BSNL यूजर्स के लिए धमका, कॉल करने पर मिलेगा पैसा

ऑटो सेक्टर की मंदी के बाद मिली राहत, त्योहारी सीजन से हुआ मारुती को फायदा

50 शहरों में शुरू हुई 5जी सेवा, वायरलेस से मिलेगी जबरदस्त स्पीड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -