अगले माह भारत आ सकता है Vivo Y91i, जानिए किन खूबियों से होगा लैस

चीन की स्मार्टफोन कंपनी वीवो ने हाल ही में 20 फरवरी को भारत में अपना नया स्मार्टफोन vivo v15 pro पेश किया था और अब जल्द ही यह कंपनी भारत में एक और नया स्मार्टफोन पेश कर सकती है. जानकारी के मुताबिक़, इस नए फोन का नाम Vivo Y91i है. बता दें कि इस फोन को कंपनी बीते दिनों चीन में उतार चुकी है और अब इसे भारत म मार्च माह में पेश किया जा सकता है. 

कई कंपनियां अपने स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारियों में लगी हुई हैं. इसे कड़ी में वीवो भी शामिल है. आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन Vivo Y93 का रिब्रांडेड वर्जन है, जिसे पिछले साल नवंबर में चीन में लॉन्च किया गया था. जानकारी की मुताबिक़, चीन और फिलीपींस के साथ कई अन्य देशों में इसकी बिक्री काफी पहले से हो रही है. 91Mobiles की माने तो वीवो अपने इस स्मार्टफोन को मार्च में लॉन्च करेगी. कीमत की बात की जाए तो भारत में यह 7,990 रुपये की कीमत के साथ आ सकता है. 

जानिए Vivo Y91i स्मार्टफोन की फीचर और स्पेसिफिकेशन....

Vivo Y91 i स्मार्टफोन में आपको Vivo Y91i में 6.2-इंच HD+ डिस्प्ले मिल सकते है और इसका एस्पेक्ट रेश्यो 19:9 है. जबकि इस स्मार्टफोन में बेजल लैस डिस्प्ले के साथ फोन के टॉप पर नॉच भी मिल सकती है. कंपनी स्मार्टफोन के नॉच में फ्रंट सेंसर और सेल्फी कैमरा भी उपलब्ध करा सकती है. जबकि क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 439, एड्रेनो 505 GPU भी दिया जा सकता है. कैमरा सेटअप की बात की जाए तो ग्राहकों को इसमें बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें एक सेंसर 13MP का और दूसरा सेंसर 2MP का सेसंर दिया गया है. साथ ही सेल्फी के शौकीनों और दीवानों के लिए फोन के फ्रंट में 8MP कैमरा शामिल है और डिवाइस ड्यूल 4G VoLTE सपोर्ट के साथ आएगा. फ़िलहाल इसकी बैटरी की बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है. 

 

VIDEO : टेक्नोलॉजी की दुनिया में चीन का नया धमाका, अब AI महिला न्यूज एंकर पढेंगी ख़बरें

Twitter ने फिर दिया भारत को झटका, CEO जैक डोर्सी नही होंगे संसदीय दल के समक्ष पेश

Zap ने उतारा दमदार Speaker Aqua Boom, पानी, झटकों और धूल सबसे लड़ने में सक्षम

NIT दे रही नौकरी, ऑफिस असिस्टेंट के पद हैं खाली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -