Twitter ने फिर दिया भारत को झटका, CEO जैक डोर्सी नही होंगे संसदीय दल के समक्ष पेश

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर के अधिकारी 25 फरवरी को भारत में सूचना प्रौद्योगिकी पर संदसीय समिति के सामने पेश होंगे. इस संबंध में  जानकारी खुद ट्विटर द्वारा प्रदान की गई है. इस बारे में कल ट्विटर ने बताया कि उसके पब्लिक पॉलिसी के वैश्विक उपाध्यक्ष कॉलिन क्रॉवेल 25 फरवरी को संसदीय समिति के सामने भारत में पेश होंगे.

ट्विटर के एक प्रवक्ता द्वारा बताया गया कि सोशल या ऑनलाइन समाचार मीडिया प्लेटफॉर्म पर नागरिकों के अधिकारों को सुरक्षित रखने के ट्विटर के विचारों को सुनने के लिए आमंत्रण देने पर ट्विटर संसदीय समिति का धन्यवाद करता है. बताया जा रहा है कि भारत सरकार ने ट्विटर पर आपत्तिजनक कंटेंट और राजनीतिक पूर्वाग्रह वाले कंटेंट को अपने प्लेटफॉर्म को हटाने में सुस्त होने का आरोप लगाया था. जिसके चलते अब यह मुलाकात होनी है. 

आपको जानकारी की लिए बता दें कि इससे पूर्व ट्विटर यूजर्स की सुरक्षा सुनिश्चित हेतु इस प्लेटफॉर्म पर राष्ट्रवादी पोस्टों के साथ भेदभावपूर्ण रवैया अपनाने के आरोपों पर भारतीय जनता पार्टी सांसद अनुराग ठाकुर की अध्यक्षता में सदन के पैनल ने ट्विटर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जैक डोर्सी को समन भी भेजा था. तह अब खा जा रहा है कि डोर्सी की अनुपस्थिति में क्रॉवेल 31 सदस्यीय संसदीय समिति के समक्ष ट्विटर का प्रतिनिधित्व करेंगे. उन्होंने इस मामले को लेकर बताया कि हम सभी प्रकार की बातों का सामना करने के लिए प्रतिबद्ध हैं क्योंकि अब हम असाधारण रूप से विविध सांस्कृतिक, राजनीतिक और सामाजिक माहौल में चुनावी मौसम में आने वाले हैं. साथ ही ट्विटर ने बताया था कि भारत के लोकसभा चुनाव उसके प्राथमिकता है.

शाओमी ने पेश किया यह अनोखा स्मार्ट स्पीकर, अमेजन की उड़ी नींद

फिर बग का शिकार हुआ iphone, 5 बार यह शब्द बोलने पर हो रहा क्रैश

....लो अब आ गई Oppo F11 Pro की लॉन्चिंग डेट, जानिए कब दुनिया में रखेगा कदम ?

आज एक बार फिर Huawei Mate 20 Pro की सेल, जानिए कितना मिलेगा डिस्काउंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -