Zap ने उतारा दमदार Speaker Aqua Boom, पानी, झटकों और धूल सबसे लड़ने में सक्षम

इनोवेटिव टेक्नेलाजी से लैस लाइफस्टाइल आधारित प्रॉडक्ट्स के लिए मशहूर जैप द्वारा आज यानी कि शनिवार को अपना नया ब्ल्यूटुथ वायरलेस स्पीकर 'एक्वा बूम' को लांच कर दिया गया है. जानकारी की मुताबिक़, यह स्पीकर डीप बास के साथ 360 डिग्री कोण पर संगीत लहरियां प्रसारित करेगा. IP-66 स्टैंटर्ड का होने के कारण यह पानी, झटकों, बर्फ और धूल से पूरी तरह सुरक्षित रहेगा. इससे इसे किसी भी प्रकार का खतरा नहीं रहेगा. 

स्पीकर का एक्टीरियर रबर से बना हुआ नजर आ रहा है और आपको बता दें कि यह 7 वाट के स्पीकर से लैस है. स्पीकर में 1500 एमएएच की रीचार्जेबल ली-आन बैटरी का इस्तेमाल किया गया है, जिसे एक बार पूरी तरह चार्ज करने पर 8 घंटे का प्लेटाइम यह देगी. नया स्पीकर आईओएस, एंड्रायड और विंडोज डिवाइसेज के साथ आसानी से तालमेल बनाने में सक्षम है.इस जैप बूम में एडवांस्ड 4.0 ब्ल्यूटूथ टेक्नोलॉजी को भी इस्तेमाल किया गया है. 

बता दें कि 50 फीट की दूरी तक कनेक्टीविटी यह बनाए रख सकता है और इसमें काल रिसीव और कनेक्ट करने ट्रैक्स बदलने और वाल्यूम एडजस्ट भी मिलेगा. बताया जा रहा है कि एक एलईडी इंडीकेटर भी इसमें लगा है, जो कि बैटरी लाइफ और कनेक्टीविटी की जानकारी प्रदान करेगा. जैप 'एक्वा बूम' माइक्रो यूएसबी चार्जिंग केबल, 3.5 एमएम आक्स-इन-केबल के साथ उपलब्ध कराया गया है. साथ ही खरीदार को 12 महीने की वॉरंटी इस पर मिलेगी. अब कीमत की बात करें तो 'एक्वा बूम' को 1949 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसकी बिक्री एमेजॉन, स्नैपडील, जैपटेक डॉट कॉम के साथ-साथ चुनिंदा रीटेल स्टोर्स पर बेचा जाएगा. 

JIO लाई अनोखी सर्विस Jio Group Talk एप, इन खासियतों के साथ झूम उठेंगे यूजर्स

फिर बग का शिकार हुआ iphone, 5 बार यह शब्द बोलने पर हो रहा क्रैश

जारी हुआ Realme 3 का टीजर, जानिए किस अंदाज में देगा दस्तक ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -