Vivo Y30 स्मार्टफोन इन खास फीचर से होगा सुसज्जित
Vivo Y30 स्मार्टफोन इन खास फीचर से होगा सुसज्जित
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने अपनी Y सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन Vivo Y30 लॉन्च किया है. जो कि फिलहाल मलेशियन वेबसाइट पर लिस्टेड है और अन्य देशों में इसके लॉन्च या उपलब्धता को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है. Vivo Y30 में पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है, जिसे कंपनी ने Ultra O Screen नाम दिया है. बजट रेंज में लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन में खास फीचर्स के तौर पर क्वाड रियर कैमरा और 5,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Realme Narzo 10 की सीरीज़ को लेकर सामने आई नई अपडेट

कंपनी ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए Vivo Y30 की कीमत MYR 899 यानि लगभग 15,800 रुपये है. यह कीमत फोन के 128GB स्टोरेज मॉडल की है. यह फोन डेजल ब्लू और मूनस्टोन व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा. कंपनी ने फोन के अन्य वेरिएंट की कीमत का खुलासा नहीं किया है इसकी जानकारी कंपनी 9 मई को इसके आधिकारिक लॉन्च के दौरान करेगी.

इस दिन लॉन्च होगा POCO का अगला स्मार्टफोन

अगर बात करें फीचर्स की तो Vivo Y30 में 6.47 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720x1560 पिक्सल और आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है. एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित यह स्मार्टफोन octa-core MediaTek Helio P35 चिपसेट पर काम करता है. फोन में 4GB रैम दी गई है. पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी मौजूद है.

क्वाड रियर कैमरे के साथ vivo का यह स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

Google ने बनाया इस गेम का शानदार डूडल

Microsoft ने अपने Surface लैपटॉप के साथ इन चीजों को भी किया लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -