Google ने बनाया इस गेम का शानदार डूडल

लॉकडाउन के दौरान लोगों को घर में सेफ रहने और उनकी बोरियत को दूर करने के लिए Google पिछले कुछ दिनों से Stay Home Stay Safe कैंपेन चला रही है. इस कैंपेन के तहत कंपनी हर दिन अपने लोकप्रिय गेम्स को Doodle के जरिए पेश कर रही है. ताकि लोग घर बैठ कर इन गेम्स को खेल सकें और इससे सोशल डिस्टेंसिंग भी मेंटेन रहेगी. अभी तक Google Doodle के जरिए कई खास गेम पेश किए जा चुके हैं, वहीं आज कंपनी ने Hip hop गेम का Doodle बनाया है जो कि यूजर्स को काफी पसंद आने वाला है और इस गेम को खेलने में भी आपको बेहद मजा आएगा. 

Hip hop गेम के Doodle को कंपनी ने इसकी 44वीं एनिवर्सरी पर साल 2017 में पेश किया था और अगर आप डांस के शौकीन है तो आपको यह Doodle जरूर पसंद आएगा. Hip hop युवाओं के बीच एक लोकप्रिय डांस है और यह अमेरिका के न्यूयॉक में काफी लोकप्रिय है. वहीं आज एक बार फिर से इसका Doodle बनाया गया है. इसमें आपको Hip hop गेम के इतिहास के बारे में भी जानकारी मिलेगी कि इस गेम की शुरुआत कब और कहां से हुई. इसमें बताया गया है कि 1973 में शुरु हुआ ये गेम कैसे धीरे-धीरे लोगों के बीच लोकप्रिय होता गया और आज युवाओं को Hip hop करना और देखना दोनों ही पसंद हैं.

अगर आप Hip hop गेम का हिस्सा बनना चाहते हैं तो उसके लिए Doodle पर दिए गए प्ले बटन पर क्लिक करें और जहां आपको इसकी हिस्ट्री के साथ ही गेम से जुड़े कुछ निर्देश दिए जाएंगे. इन निर्देशों को फॉलो करते हुए जब आप आगे बढ़ेंगे तो आपको स्क्रीन पर दो डिस्क नजर आएंगी. यहां आप अपनी पसंद के अनुसार खुद ही Hip hop म्यूजिक रेडी कर सकते हैं. अपने रेडी की धुन पर Hip hop का मजा ले सकते हैं. इसके बाद आप चाहें तो इसे सोशल मीडिया पर शेयर भी कर सकते हैं. 

Microsoft ने अपने Surface लैपटॉप के साथ इन चीजों को भी किया लॉन्च

विशाखापट्टनम में जहरीली गैस बनी लोगों का काल, 10 मिनट के भीतर प्रभावित की ले सकती है जान

लॉकडाउन ने तोड़ी UBER की कमर, 3700 कर्मचारियों को बाहर निकालेगी कंपनी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -