क्वाड रियर कैमरे के साथ vivo का यह स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

फोन निर्माता कंपनी Vivo ने अपनी Y सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन Vivo Y30 लॉन्च किया है. जो कि फिलहाल मलेशियन वेबसाइट पर लिस्टेड है और अन्य देशों में इसके लॉन्च या उपलब्धता को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है. Vivo Y30 में पंच-होल डिस्प्ले दिया गया है, जिसे कंपनी ने Ultra O Screen नाम दिया है. बजट रेंज में लॉन्च किए गए इस स्मार्टफोन में खास फीचर्स के तौर पर क्वाड रियर कैमरा और 5,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है. 

Vivo Y30 की कीमत और उपलब्धता: Vivo Y30 की कीमत MYR 899 यानि लगभग 15,800 रुपये है. यह कीमत फोन के 128GB स्टोरेज मॉडल की है. यह फोन डेजल ब्लू और मूनस्टोन व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा. कंपनी ने फोन के अन्य वेरिएंट की कीमत का खुलासा नहीं किया है इसकी जानकारी कंपनी 9 मई को इसके आधिकारिक लॉन्च के दौरान करेगी.

Vivo Y30 के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स: Vivo Y30 में 6.47 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 720x1560 पिक्सल और आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है. एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित यह स्मार्टफोन octa-core MediaTek Helio P35 चिपसेट पर काम करता है. फोन में 4GB रैम दी गई है. पावर बैकअप के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी मौजूद है. फोटोग्राफी की बात करें तो Vivo Y30 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें आपको f/2.2 अपर्चर के साथ 13MP का प्राइमरी सेंसर, f/2.2 अपर्चर के साथ 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का शूटर दिया गया है. वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 8MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है जो कि AI सपोर्ट के साथ आता है. अन्य फीचर्स की बात करें तो Vivo Y30 के बैक पैनल में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में 4G LTE सपोर्ट के अलावा वाई—फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, यूएसबी 2.0 और 3.5mm हेडफोन जैक मौजूद है. फोन को वजन 197 ग्राम है. 

गांगुली को याद आया अपना डेब्यू मैच, फोटो शेयर कर कही ये बात

Video: हरभजन सिंह का कवि अवतार, पत्नी गीता के डायरेक्शन में यूँ फेस किया कैमरा

जानना चाहते हैं अपने PF अकाउंट का बैलेंस ? बस इस नंबर पर करना होगा मिस कॉल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -