Realme Narzo 10 की सीरीज़ को लेकर सामने आई नई अपडेट
Realme Narzo 10 की सीरीज़ को लेकर सामने आई नई अपडेट
Share:

Realme Narzo 10 सीरीज की लॉन्च डेट का खुलासा: लंबे इंतजार के बाद अब Realme Narzo 10 और Narzo 10A स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 11 मई को लॉन्च किए जाएंगे. इससे पहले कंपनी इस सीरीज को 21 अप्रैल को लॉन्च करने वाली थी कि लेकिन लॉकडाउन के चलते इवेंट को कैंसिल करना पड़ा. अब 11 मई को ये स्मार्टफोन लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए लॉन्च किए जाएंगे.  

Nokia 6.3 के प्रोसेसर की डिटेल हुई लीक: Nokia 8.3, Nokia 5.3 और Nokia 1.3 को लॉन्च करने के बाद अब HMD Global अपने नए स्मार्टफोन Nokia 6.3 को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है. लीक्स के अनुसार कंपनी इस स्मार्टफोन को इस साल जुलाई में पेश कर सकती है. हालांकि अभी तक आधिकारिक तौर पर इसकी लॉन्च की जानकारी शेयर नहीं की गई है. लेकिन लीक्स के जरिए इसके कई फीचर्स सामने आ चुके हैं. नई रिपोर्ट के अनुसार Nokia 6.3 स्मार्टफोन को Snapdragon 675/670 प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है.

Motorola Razr भारत में 8 मई को सेल के लिए होगा उपलब्ध: Motorola Razr का इंतजार कर रहे भारतीय यूजर्स के लिए गुड न्यूज है कि ये फोल्डेबल स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर आकर्षक ऑफर्स के साथ प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हो गया है और ये 8 मई से सेल के लिए उपलब्ध होगा. 

Microsoft ने पेश किए Surface लैपटॉप, टेबलेट और हेडफोन्स: Microsoft ने अपने तीन प्रोडक्ट्स Surface Book 3, Surface Go 2 और Surface headphones 2 लॉन्च किए हैं. इनमें Surface Book 3 लैपटॉप कंपनी ने 15 इंच स्क्रीन साइज और अपग्रेडेड फीचर्स के साथ पेश किया है. इसे 21 मई से प्री-ऑर्डर किया जा सकेगा. वहीं, Surface Go 2 लैपटॉप को 10.5 इंच की स्क्रीन साइज में लॉन्च किया गया है. जबकि, Surface Headphones 2 20 घंटे की बैटरी बैक-अप के साथ लॉन्च किया गया है. इन दोनों को 12 मई से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. 

LG Velvet स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए कैसे है फीचर

पबजी लवर्स के लिए खुशखबरी, Miramar मैप में जुड़े खास फीचर्स

90 पैकेट ब्राउन शुगर के साथ तस्कर गिरफ्तार, दूसरा साथी फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -