इस दिन लॉन्च होगा POCO का अगला स्मार्टफोन

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi का सब-ब्रांड POCO जल्द ही अपने 2018 में लॉन्च हुए फ्लैगशिप स्मार्टफोन POCO F1 सीरीज के अपग्रेडेड मॉडल को लॉन्च कर सकता है. POCO F2 या F2 Pro को 12 मई को भारत में लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि, कंपनी ने इस स्मार्टफोन के लॉन्च डेट के बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं की है. कंपनी ने अपने ग्लोबल ट्विटर हैंडल से POCO F1 के सेकेंड जेनरेशन के जल्द लॉन्च होने के बारे में ट्वीट किया है. इस स्मार्टफोन का लुक और डिजाइन POCO X2 की तरह ही दिया जा सकता है. 

Android Authority की रिपोर्ट के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को 12 मई को लॉन्च किया जा सकता है. पिछले दिनों ही एक पुर्तगाली वेबसाइट की रिपोर्ट में POCO F2 Pro की कीमत के बारे में जानकारियां सामने आई है. POCO F2 Pro को चीन में लॉन्च हुए Redmi K30 Pro का ग्लोबल वर्जन हो सकता है. POCO F2 के अब तक सामने आए लीक्स के मुताबिक, फोन को दो स्टोरेज ऑप्शन्स 6GB RAM + 128GB और 8GB RAM + 256GB के साथ पेश किया जा सकता है. फोन में फ्लैगशिप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 मोबाइल प्लेटफॉर्म SoC का इस्तेमाल किया जा सकता है.

फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसे 6.67 इंच के फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है, जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाला फीचर दिया जा सकता है. फोन के बेस वेरिएंट को EUR 649 (लगभग 53,000 रुपये) और हाई एंड वेरिएंट को EUR 749 (लगभग 62,000 रुपये) की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि, भारत में इसे कम कीमत में पेश किया जा सकता है. इसके बैक में क्वाड रियर कैमरा सेट-अप और सेल्फी के लिए ड्यूल पंच-होल डिस्प्ले फीचर का इस्तेमाल किया जा सकता है. हालांकि, ये अभी साफ नहीं है कि फोन में पिछले मॉडल के मुकाबले क्या अपग्रेड्स देखने को मिलेंगे.

LG Velvet स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए कैसे है फीचर

पबजी लवर्स के लिए खुशखबरी, Miramar मैप में जुड़े खास फीचर्स

90 पैकेट ब्राउन शुगर के साथ तस्कर गिरफ्तार, दूसरा साथी फरार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -