Vivo Y30 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए क्या है कीमत
Vivo Y30 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए क्या है कीमत
Share:

चीनी टेक कंपनी वीवो (Vivo) ने Y सीरीज के शानदार स्मार्टफोन वाय30 (Vivo Y30) को मलेशिया में लॉन्च कर दिया है। यूजर्स को इस स्मार्टफोन में पंचहोल डिस्प्ले, चार कैमरे और अल्ट्रा ओ स्क्रीन का सपोर्ट मिला है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक अन्य देशों में इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है। आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले वीवो वाय50 स्मार्टफोन को ग्लोबल बाजार में उतारा था।

Vivo Y30 स्मार्टफोन की कीमत 
वीवो वाय30 स्मार्टफोन की कीमत MYR 899 (करीब 16,000 रुपये) है। इस स्मार्टफोन को Dazzle ब्लू और Moonstone व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा। वहीं, इस स्मार्टफोन की बिक्री 9 मई 2020 से शुरू होगी।

Vivo Y30 स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन
वीवो वाय30 स्मार्टफोन में 6.47 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 720×1560 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर मीडिया टेक हिलियो पी35 के साथ 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दी गई है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित फनटच ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Vivo Y30 स्मार्टफोन का कैमरा
यूजर्स को इस स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ शूटर और 2 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है। इसके अलावा फोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Vivo Y30 स्मार्टफोन की बैटरी
कंपनी ने इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ वर्जन 5, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन में 5,000 एमएएच की बैटरी मिली है। 

Jio, Airtel और Vodafone ने निकले यह लंबी अवधि वाले प्लांस

मास्क ना पहनने वालों की पहचान ऐसे कर रहा है फ्रांस

Xiaomi Mi 10 5G 108MP कैमरा के साथ हुआ लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -