Jio, Airtel और Vodafone ने निकले यह लंबी अवधि वाले प्लांस

कोरोना संक्रमण के कारण पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है और यह कब खत्म होगा इसका अंदाजा लगाया जाना मुश्किल है। ऐसे में आप भी हर महीने मोबाइल नंबर रिचार्ज करा कर परेशान हो गए हैं, तो यह खबर आपके लिए है। यहां हम आपको जियो, एयरटेल और वोडाफोन के कुछ खास प्रीपेड प्लान के बारे में बताएंगे, जिनमें आपको एक जीबी से ज्यादा डाटा और 56 दिनों की वैलिडिटी मिलेगी। 

Airtel का 399 रुपये वाला प्लान 
यूजर्स को इस प्लान में रोजाना 1.5 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही यूजर्स इस प्लान के जरिए किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को जी5, एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी। वहीं, इस पैक की वैधता 56 दिनों की है।

Jio का 444 रुपये वाला प्लान
यूजर्स को इस प्लान में रोजाना 2 जीबी डाटा के साथ 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही कंपनी यूजर्स को कॉलिंग के लिए 2,000 एफयूपी मिनट देगी। इसके अलावा यूजर्स इस प्लान के साथ जियो प्रीमियम एप्स मुफ्त में इस्तेमाल कर सकेंगे। वहीं, इस पैक की समय सीमा 56 दिनों की है।

Vodafone का 449 रुपये वाला प्लान 
वोडाफोन का यह प्लान खास है, क्योंकि इसपर डबल डाटा ऑफर उपलब्ध है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डाटा के साथ अतिरिक्त 2 जीबी डाटा (कुल 4 जीबी डाटा) मिलेगा। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा कंपनी यूजर्स को इस प्लान के साथ वोडाफोन प्ले और जी5 एप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी। वहीं, इस पैक की वैलिडिटी 56 दिनों की है।

OnePlus 7T Pro हुआ लांच, जानिए क्या है कीमत

स्मार्टफोन से तस्वीर खींचते समय रखें इन बातो का ध्यान

Airtel के लॉन्च किये अनलिमिटेड कॉलिंग के यह प्लान्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -