Lenovo का ये स्मार्टफोन जल्द मार्केट में होगा लॉन्च, Google Play Console पर हुआ स्पॉट

Lenovo का ये स्मार्टफोन जल्द मार्केट में होगा लॉन्च, Google Play Console पर हुआ स्पॉट

Lenovo के अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर नई तस्वीर सामने आई है. जिसमें ये खुलासा हुआ है कि कंपनी जल्द ही बाजार में Lenovo K11 Power स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है. हालांकि कंपनी की किसी आधिकारिक घोषणा से पहले ही इस स्मार्टफोन को Google Play Console पर स्पॉट किया गया है. जहां इस स्मार्टफोन के कई फीचर्स व स्पेसिफिकेशन्स के बारें में खुलासा किया गया है. चर्चा ये  है कि Lenovo K11 Power स्मार्टफोन Moto G8 Power Lite का रिब्रांडेड वर्जन हो सकता है जिसे पिछले दिनों ही भारत में उतारा गया है.  

बता दें की ट्विटर पर एक टिप्स्टर Tamilan Techinical ने एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि Lenovo K11 Power को Google Play Console पर स्पॉट किया गया है. इस ट्वीट में इसका एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया गया है. इसके अलावा फोन के फीचर्स के बारे में भी बताया गया है. Lenovo K11 Power एंड्राइड 9 पर आधारित होगा और इसे MediaTek Helio P35 प्रोसेसर पर पेश किया जाएगा.  

दरअसल इस स्मार्टफोन में 4GB रैम और एचडी+ डिस्प्ले होगा. डिस्प्ले का स्क्रीन रेजोल्यूशन 1600 x 720 पिक्सल हो सकता है. वहीं इसमें ग्राफिक्स के लिए IMG PowerVR GE8320 जीपीयू का इस्तेमाल किया जाएगा. अगर सामने आए फीचर्स की बात करें तो वहीं हैं जो Moto G8 Power Lite में उपयोग किए हैं. ऐसे में ये भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह Moto G8 Power Lite का ही रिब्रांडेड हो सकता है. हालांकि, कंपनी ने इस बारें में अभी कोई आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है. 

Realme C3 के लिए आया नया सॉफ्टवेयर अपडेट, मिलेंगे नए ऑप्शन

भारत के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, बनाया सुपर सोशल मीडिया एप

Tiktok के सीईओ ने बताया सिंगापुर के सर्वर पर है यूजर्स का डाटा