Realme C3 के लिए आया नया सॉफ्टवेयर अपडेट, मिलेंगे नए ऑप्शन
Realme C3 के लिए आया नया सॉफ्टवेयर अपडेट, मिलेंगे नए ऑप्शन
Share:

Realme ने अपने कम बजट वाले स्मार्टफोन Realme C3 के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट रोलआउट कर दिया है. इस अपडेट के द्वारा कंपनी ने फोन के कुछ बग को फिक्स करना का प्रयत्न किया है. ताकि यूजर्स को फोन के उपयोग को दौरान किसी प्रकार की मुश्किल का सामना न करना पड़े. इतना ही नहीं कंपनी ने इस स्मार्टफोन को सिक्योरिटी के ध्यान में रखते हुए जून 2020 सिक्योरिटी अपडेट भी रोलआउट किया है.  

दरअसल Realme की वेबसाइट पर साझा की गई जानकारी के अनुसार Realme C3 के लिए RMX2020_11_A.33 नाम से नया सॉफ्टवेयर रिलीज कर दिया गया है. इस सॉफ्टवेयर को अपडेट करने के लिए आपके स्मार्ट फोन में नोटिफिकेशन सामने आ जाएगा. इस ओटीए फर्मवेयर का साइज 409MB है. इस बारें में कंपनी का कहना है कि नए अपडेट से फोन में गेम क्वालिटी और ऑडियो में सुधार कर दिया गया है. साथ ही फोन के पूरे सिस्टम में भी सुधार कर दिया गया है. 

जानकारी के लिए बता दें कि कुछ वक्त से Realme C3 को पावर बटन प्रेस करने और वेदर ऐप को इस्तेमाल करने में परेशानी हो रही थी. इस कंपनी ने इन्हीं बग्स को नए अपडेट के द्वारा फिक्स किया गया है. इसके साथ ही फोन को अब जून 2020 सिक्योरिटी पैच भी मिल गया है जो कि फोन को अधिक सिक्योर बना देगा. साथी ही आपको बता दें की Realme C3 भारत में 3GB + 32GB और 4GB + 64GB दो स्टोरेज मॉडल अवेलेबल है. इनकी कीमत 7,999 रुपये और 8,999 रुपये है.  

भारत के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, बनाया सुपर सोशल मीडिया एप

Tiktok के सीईओ ने बताया सिंगापुर के सर्वर पर है यूजर्स का डाटा

फिलिप्स का यूवी-सी डिसइंफेक्शन सिस्टम हुआ लॉन्च, फीचर है बेहद खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -