Vivo V19 4,500mAh बैटरी के साथ हुई पेशकश
Vivo V19 4,500mAh बैटरी के साथ हुई पेशकश
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) ने V सीरीज के बहुचर्चित स्मार्टफोन वी19 (Vivo V19) को लॉन्च कर दिया है। इसके साथ  ही यूजर्स को लेटेस्ट वीवो वी19 में चार कैमरे, स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर और दमदार बैटरी का सपोर्ट मिला है। इसके अलावा कंपनी इस फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है। फिलहाल , कंपनी ने वीवो वी19 की भारत में लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी नहीं दी गयी है। आइए जानते हैं वीवो वी19 की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में| 

Vivo V19 की कीमत 
वीवो ने इस स्मार्टफोन को स्लीक सिल्वर और Gleam ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा है, लेकिन अभी तक कीमत का एलान नहीं किया है। उम्मीद की जा रही हैं कि कंपनी वीवो वी19 की कीमत 20 से 25 हजार रुपये के आसपास रखेगी।

Vivo V19 की स्पेसिफिकेशन
फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस फोन में 6.44 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल है। साथ ही यूजर्स को इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 712 चिपसेट और 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज का सपोर्ट मिला है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित फनटच 9.2 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Vivo V19 का कैमरा
वीवो वी19 में क्वाड कैमरा सेटअप (4 कैमरे) है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। इसके अलावा इस फोन के फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Vivo V19 की बैटरी
कंपनी ने इस फोन में कनेक्टिविटी के लिहाज से इस फोन में वाई-फाई, 4जी एलटीई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। वहीं, दूसरी तरफ यूजर्स को इस फोन में 4,500mAh की बैटरी मिली है, जो 33 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस है।

कोरोना-5G कॉन्सपिरेसी थ्योरी के बारे में जानिए पूरी बात

टॉप 5 सस्ते और अच्छे लैपटॉप की जानिए क्या है कीमत

24 घंटे के लिए रहेगा PUBG Mobile बंद, जानिये क्या है कारण 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -