24 घंटे के लिए रहेगा PUBG Mobile बंद, जानिये क्या है कारण
24 घंटे के लिए रहेगा PUBG Mobile बंद, जानिये क्या है कारण
Share:

पबजी मोबाइल दुनिया के टॉप मोबाइल वीडियो गेम्स में से एक है।इसके साथ ही  भारत समेत पूरी दुनिया में पबजी मोबाइल (PUBG Mobile) के दीवाने हैं। वहीं भारत में इसकी दीवानगी का अंदाज आप इसी बात से लगा सकते हैं कि साल 2019 में कई युवाओं ने पबजी गेम के चक्कर में खाना-पीना छोड़ दिया, कईयों ने घर छोड़ दिया और कईयों ने अपने ही घर में चोरियां की। अगर आप भी पबजी के दीवानों में से एक हैं तो आपको लिए बड़ी खबर है। 4 अप्रैल की रात 00 बजे यानी 12 बजे पबजी मोबाइल गेम शटडाउन (बंद) जाएगा और 5 अप्रैल को रात 12 बजे के बाद खुलेगा। 

सीधे शब्दों में कहें तो पबजी मोबाइल कुल 12 घंटे बंद रहेगा।शटडाउन के बारे में कंपनी खुद ही यूजर्स को नोटिफिकेशन के जरिए जानकारी दे रही है। कंपनी यूजर्स को ‘Temporary Suspension of Service’ के नाम से नोटिफिकेशन दे रही है। वहीं अब सवाल यह है कि आखिर पूरे 24 घंटे तक पबजी क्यों शटडाउन रहेगा। तो इसका जवाब पबजी गेम की पैरेंट कंपनी Tencent ने चीन के सोशल मीडिया एप वीबो पर दिया है।

इसके साथ ही  कंपनी ने कहा है कि 24 घंटे के शटडाउन का निर्णय उन लोगों के लिए लिया गया है जिन्होंने कोरोना वायरस जैसी महामारी से लड़ते हुए अपनी जान गंवाई है, फिलहाल कंपनी ने भारत में पबजी के शटडाउन को लेकर कुछ नहीं कहा है।कंपनी ने अपने बयान में कहा है, '“नोवेल कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में शहीद हुए शहीदों और हमवतन के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करने के लिए, 4 अप्रैल को 4:00 पर एक दिन के लिए Tencent खेलों को निलंबित कर दिया जाएगा। वहीं  यह फैसला चीन और हांगकांग, मकाउ और ताइवान में लागू होगा।'

MyGov कोरोना हेल्पडेस्क चैटबॉट को इतने लोगो ने किया उपयोग

लॉकडाउन के दौरान ऐसे रखे अपनी सेहत का ध्यान

Vivo Y50 स्मार्टफोन हुआ लांच, जानिये क्या है खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -