Vivo S1 स्मार्टफोन की कीमत में आयी भारी कमी, जानिये नयी कीमत

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वीवो (Vivo) ने ग्राहकों को राहत देने के लिए अपने सबसे खास डिवाइस एस1 की कीमत को कम कर दिया है। अब ग्राहक इस स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीद सकेंगे। आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले महीने जीएसटी दर में बढ़ोतरी होने के बाद अपने अधिकतर स्मार्टफोन की कीमत में इजाफा किया था। तो आइए जानते हैं वीवो एस1 स्मार्टफोन की नई कीमत और फीचर्स के बारे में| 

Vivo S1 स्मार्टफोन की नई कीमत 
वीवो ने इस स्मार्टफोन की कीमत में 1,000 रुपये की कटौती की है। अब ग्राहक इस स्मार्टफोन के 4 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट को 17,990 रुपये की बजाय 16,990 रुपये में खरीद सकेंगे। इसके अलावा वीवो एस1 स्मार्टफोन का 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट 17,990 रुपये और 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट 19,990 रुपये की कीमत के साथ उपलब्ध है। वहीं, ग्राहक इस स्मार्टफोन को प्री-बुक भी कर सकते हैं।

Vivo S1 की स्पेसिफिकेशन
इस फोन में फनटच ओएस 9 है जो कि एंड्रॉयड पाई 9.0 पर आधारित है। इसके अलावा इस फोन में 6.38 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है। डिस्प्ले के साथ वाटरड्रॉप नॉच दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में मीडियाटेक हीलियो P65 प्रोसेसर, 4/6 जीबी रैम और 64/ 128 जीबी की स्टोरेज मिलेगी। फोन में रिवर्स चार्जिंग भी है। ऐसे में आप इस फोन के जरिए एक केबल की मदद से हेडफोन और स्मार्टवॉच चार्ज करेंगे।

Vivo S1 का कैमरा
कैमरे की बात करें तो इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें एक कैमरा 16 मेगापिक्सल का, दूसरा 8 मेगापिक्सल का और तीसरा 2 मेगापिक्सल का है। वहीं फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल का दिया गया है। इस फोन शॉर्ट वीडियो और एआर स्टिकर्स भी मिलेंगे, हालांकि इसमें 4के वीडियो रिकॉर्डिंग की सुविधा नहीं है।

Vivo S1 की बैटरी और कनेक्टिविटी
इस फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ v5.0, जीपीएस/Aजीपीएस, माइक्रो यूएसबी और OTG का सपोर्ट मिलेगा। इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है। इसमें माइक्रो यूएसबी चार्जिंग पोर्ट और 3.5एमएम का हेडफोन जैक है। फास्ट चार्जिंग के लिए आपको 18 वॉट का चार्जर भी मिलेगा। यह फोन स्काईलाइन ब्लू और डायमंड ब्लैक कलर वेरियंट में मिलेगा।

Huawei Watch GT 2e की कीमत लॉन्चिंग से पहले फ्लिपकार्ट से लीक

जल्द लॉन्च होगा JioMeet वीडियो कॉलिंग एप

आरोग्य सेतु एप को सरकार ने किया अनिवार्य

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -