Huawei Watch GT 2e की कीमत लॉन्चिंग से पहले फ्लिपकार्ट से लीक

हुवावे की नई स्मार्टवॉच Huawei Watch GT 2e जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाली है, लेकिन लॉन्चिंग से पहले फोन की कीमत लीक हो गई है। खास बात यह है कि यह कीमत फ्लिपकार्ट से ही लीक हुई है। बता दें कि हुवावे वॉच जीटी 2ई की बिक्री फ्लिपकार्ट से ही होगी।इसके साथ ही हुवावे वॉच जीटी 2ई को हुवावे पी40 सीरीज स्मार्टफोन के साथ मार्च में पेश किया गया था। दावा है कि एक बार की चार्जिंग में Watch GT 2e की बैटरी 14 दिनों तक चलेगी। हुवावे वॉच जीटी2ई पिछले साल लॉन्च हुई Huawei Watch GT 2 की अपग्रेडेड वर्जन होगी।
 
Huawei Watch GT 2e की कीमत
फ्लिपकार्ट पर लिस्टिंग के मुताबिक Huawei Watch GT 2e की  भारत में कीमत 19,990 रुपये होगी। फ्लिपकार्ट पर वॉच के एक्टिव और स्पोर्ट्स दोनों वेरियंट को लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग के मुताबिक यह स्मार्टवॉच ग्रेफाइट ब्लैक, आइस व्हाइट और मिंट ग्रीन कलर वेरियंट में मिलेगी, हालांकि साइट पर उपलब्धता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।
 
Huawei Watch GT 2e की स्पेसिफिकेशन
हुवावे की इस स्मार्टवॉच में 1.39 इंच की डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 454x454 पिक्सल होगा। डिस्प्ले एमोलेड टाइप होगी और टच गेस्चर का सपोर्ट होगा। स्मार्टवॉच में 4 जीबी स्टोरेज मिलेगी और वाटरप्रूफ के लिए 5ATM का सर्टिफिकेशन मिलेगा।स्मार्टवॉच में 15 प्रोफेशनल वर्कआउट मोड्स मिलेंगे जिनमें क्लांबिंग, साइकलिंग, स्विमिंग और रनिंग जैसे मोड्स शामिल हैं। स्मार्टवॉच में इनकमिंग कॉल, मैसेज और ई-मेल के नोटिफिकेशन मिलेंगे। वॉच में एयर प्रेशर, जायरोस्कोप, जियोमैग्नेटिक सेंसर और हर्ट रेट सेंसर जैसे सेंसर्स मिलेंगे। इसके अलावा स्मार्टवॉच में ऑक्सिजन लेवल मापने का भी फीचर मिलेगा।

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह लॉकडाउन के दौरान सभी को व्यस्त रखने के लिए शार्ट वीडियो ऍप VMate पर लेकर आई नयी चुनौतियाँ

8,000 रुपये से कम कीमत में मिल सकते है शानदार Smartphones

Zoom और Oracle के बीच हुई साझेदारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -