इंस्टाग्राम डाउन होने पर विवेक ने कसा तंज, Tweet कर कह दी ये बड़ी बात
इंस्टाग्राम डाउन होने पर विवेक ने कसा तंज, Tweet कर कह दी ये बड़ी बात
Share:

बीते कुछ वक़्त से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम में तकनीकी खराबी आने लगी है। कई इंस्टाग्राम एकाउंट जहां अचानक सस्पेंड हो गए तो वहीं कुछ एकाउंट से बड़ी मात्रा में फॉलोअर्स की संख्या कम हो चुकी है। इस बात को लेकर आम लोग ट्विटर पर खूब मीम साझा कर रहे हैं, साथ ही इंस्टाग्राम पर राज करने वालों पर भी चुटकी लेते हुए दिखाई दे रहे है। इंस्टाग्राम में आई तकनीकी खराबी पर अब 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने भी ट्वीट भी कर दिया है। उन्होंने फॉलोअर्स कम होने का गम मनाने वालों को ताना मार दिया है। इंस्टाग्राम को लेकर किया गया विवेक अग्निहोत्री का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं।

इंस्टाग्राम में आई तकनीकी खराबी पर अपनी बात करते हुए 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने लिखा, "अगर आपको इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स की संख्या कम होने की चिंता सता रही है तो यह बात गांठ बांध लें कि यह चीज अस्थिर है जो मात्र तकनीकी खराबी के कारण आ रही है। लेकिन अब उन दोस्तों के बारे में भी जरा सोचें, जिन्हें आपने इंस्टाग्राम के कारण खो दिया है। यह एक पर्मानेंट खराबी है।"

 

इंस्टाग्राम में आई तकनीकी खराबी में इन सितारों ने गंवाए फॉलोअर्स: खबरों का कहना है कि इंस्टाग्राम में आई तकनीकी खराबी का खामियाजा कई सितारों को भुगतना पड़ गया है। जहां मशहूर फुटबॉल प्लेयर रोनाल्डो ने अपने लाखों फॉलोअर्स गंवा दिए तो वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक काइली जेनर भी इस बात का शिकार हो गई। कहा जा रहा है कि उन्होंने तकरीबन 11 लाख फॉलोअर्स इस खराबी में गवा चुके है। उनके साथ साथ ड्वेन जॉनसन और टेलर स्विफ्ट भी अपने फॉलोअर्स गंवा चुके हैं। इस दिन आई थी इंस्टाग्राम में खराबी: खबरों का कहना है कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम में 30 अक्टूबर से खराबी आनी शुरू हो गई थी। सुबह 9 बजे से तकनीकी खराबी को लेकर करीब 81 रिपोर्ट्स दर्ज कर दी गई थी। जिसके उपरांत यह मात्रा बढ़कर 1088 हो गई।

शौनक सेन की डॉक्यूमेंट्री 'ऑल दैट ब्रीथ्स' ALT EFF 2022 में धमाल मचाने लिए हुई तैयार

अपने एक्स की पत्नी का बेबी बंप छूना चाहती है कैटरीना

सलमान खान को मिली Y कैटेगरी की सुरक्षा, है जान का खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -