10वें साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स में शिरकत करेंगे विवेक
10वें साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवॉर्ड्स में शिरकत करेंगे विवेक
Share:

सुपरहिट हिट रही कश्मीर फाइल्स के निदेशक विवेक रंजन अग्निहोत्री को 10 और 11 सितंबर 2022 को होने वाले प्रतिष्ठित 10वें साउथ इंडियन इंटरनेशनल  मूवी पुरस्कारों में भाग लेने के लिए आमंत्रित भी किया गया है। यह बोला है गलत नहीं होने वाला है कि विवेक रंजन अग्निहोत्री की डिक्शनरी में रुकने वाला शब्द मौजूद नहीं है! इंडियन मूवी निर्देशक हमेशा अपने हर कदम के लिए सुर्खियों में रहने में कामयाब रहे हैं। ऐसे में निर्देशक के पास मजबूत राय है और वह अपनी बात को आगे बढ़ाने से कभी नहीं कतरा रहे है। अब इस वर्ष मूवी निर्माता द्वारा हासिल की गई सभी उपलब्धियों के बाद, विवेक रंजन अग्निहोत्री अब बेंगलुरु में होने वाले 10वें साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी पुरस्कारों में भाग लेने के लिए तैयार हैं।

साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी पुरस्कार 10-11 सितंबर 2022 को होने वाले हैं। समारोह (10वां SIIMA) तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ मूवीज और 2021 में रिलीज़ हुई संगीत की सर्वश्रेष्ठ मूवीज और प्रदर्शनों को मान्यता दे रहा है और उनका सम्मान करता है। इन सब के साथ आजीवन योगदान के लिए विशेष सम्मान और कुछ विशेष पुरस्कार भी इसमें मौजूद रहने वाले है। इंडस्ट्री से जुड़े एक सूत्र ने इस बारे में बात करते हुए बोला है कि "विवेक अग्निहोत्री के लिए उनकी ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म द कश्मीर फाइल्स हाल के दौर में एक बड़ी उपलब्धि है, जहां लगभग हर दूसरी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नाकाम साबित हो रही है। वैश्विक बॉक्स ऑफिस में फिल्म की शानदार सफलता के साथ 350 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई ने उन्हें एक बड़ा स्वतंत्र फिल्म निर्माता बना दिया है।"

इस तरह से यह साल विवेक अग्निहोत्री की कड़ी मेहनत का फल रहा है, इंडियन फिल्म निर्माता ने द कश्मीर फाइल्स की कामयाब का आनंद लिया है, जिसने पूरे देश का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाबी हासिल करने के साथ वर्ष 2022 के लिए बॉक्स ऑफिस की दमदार शुरुआत भी की है।

सिद्धार्थ शुक्ला संग लाल बाग़ के राजा के दर्शन करने पहुंची शहनाज, शॉक्ड हुए फैंस

इस वजह से राकेश रोशन ने मुंडवाया था अपना सिर, खाई थी सिर पर एक भी बाल ना रखने की कसम

क्रिकेटर बनना चाहते थे हार्डी संधू, एक गलती ने बना डाला सिंगर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -