चुनाव लड़ने के लिए तैयार है विवेक ओबेरॉय, बताया किस सीट से होंगे खड़े

Apr 07 2019 11:04 AM
चुनाव लड़ने के लिए तैयार है विवेक ओबेरॉय, बताया किस सीट से होंगे खड़े

अभिनेता विवेक ओबेरॉय इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म को लेकर काफी चर्चा में चल रहे है. बता दें कि इस फिल्म में उन्होंने पीएम मोदी का किरदार निभाया है और उनकी भूमिका निभाने वाले अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने कहा कि अगर वह राजनीति में शामिल होते हैं तो वह 2024 के लोकसभा चुनाव में वडोदरा से खड़े होंगे. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि हाल ही में भाजपा गुजरात ने उन्हें स्टार प्रचारकों की लिस्ट में भी शामिल किया हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म  ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ के प्रचार के लिए अभिनेता ने यहां पारुल विश्वविद्यालय के छात्रों के साथ एक संवाद सत्र में भाग लेने के दौरान ये बातें कहीं. 

दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को बायोपिक की रिलीज पर रोक लगाने की याचिका पर तत्काल सुनवाई से इनकार कर दिया हैं. अब यह फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज की जाएगी. इससे पहले इसे 5 अप्रैल और फिर 12 अप्रैल की तारीख़ मिली. लेकिन अब यह नई तारीख़ 11 अप्रैल को आएगी.वहीं दूसरी ओर अभिनेत्री काजल अग्रवाल भी फिल्म और विवेक के समर्थन में आई हैं और उन्होंने कहा कि मैं इसे देखने के लिए काफी उत्सुक हूँ. यह फिल्म अच्छा कारोबार करेगी.इस पर विवेक ने भी उन्हें इमोशनल पोस्ट किया. 

दुनियाभर के इन देशों में रिलीज़ होगी पीएम मोदी की बायोपिक

शाहिद कपूर बोले, भीतर के कबीर सिंह को खोजिए, धाँसू टीजर पोस्टर रिलीज

पूरा शरीर ढंका, फिर भी दिखना था जो दिखा, मॉडल की सेक्सी तस्वीर वायरल

नई तस्वीरों से इस मॉडल ने बुझाई फैंस की प्यास, जरा संभलकर देखें तस्वीरें