अंडरवर्ल्ड डॉन बना ये एक्टर
अंडरवर्ल्ड डॉन बना ये एक्टर
Share:

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता विवेक ओबेरॉय इन दिनों लगातार चर्चा में बने हुए है. बता दे कि विवेक ओबेरॉय अपनी आने वाली फिल्म 'राय' के लिए लगातार सुर्खियों में बने हुए. खास बात यह है कि, विवेक फिल्म 'राय' में अंडरवल्र्ड डॉन के किरदार में नजर आयेंगे. विवेक फिल्म 'राय' में पूर्व अंडरवर्ल्ड डॉन मुथप्पा राय का किरदार निभा रहे हैं.

उनका कहना है कि वह इस तरह के किरदार को मानवीय दृष्टिकोण से देखना पसंद करते हैं और इसे अच्छे या बुरे, सकारात्मक और नकारात्मक के रूप में नहीं देखते. विवेक ने कहा, मेरे लिए ये किरदार वास्तविक हैं, वे नकारात्मक नहीं हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, 'जब मैं किरदार निभा रहा होता हूं तो मैं उनके दृष्टिकोण के हिसाब से निभाता हूं. वे कुछ लोगों के लिए नकारात्मक हो सकते हैं जिनका मानना है कि वे नकारात्मक हैं और मानते हैं कि वे कानून के खिलाफ हैं, लेकिन काफी लोगों के लिए वे नायक होते हैं, इसलिए मैं इसे मानवीय नजरिए से देखता हूं और इसे सकारात्मक या नकारात्मक के रूप में नहीं तौलता.' बता दे कि, राम गोपाल वर्मा की फिल्म "कंपनी" के साथ उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में अच्छे प्रदर्शन के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट मेल डेब्यू के लिए और सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के लिए पुरस्कृत किया गया है.

ये भी पढ़े

छोटे नवाब तैमूर का ऐसे होगा बर्थडे सेलिब्रेशन

मैं खुद को चुनौती देना चाहती हूँ- परिणीति चौपड़ा

मिस्टर परफेक्शनिस्ट पर फ़िदा है मिस वर्ल्ड 2017

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -