छोटे नवाब तैमूर का ऐसे होगा बर्थडे सेलिब्रेशन
छोटे नवाब तैमूर का ऐसे होगा बर्थडे सेलिब्रेशन
Share:

बॉलीवुड के सबसे प्यारे और नन्हे स्टार किड छोटे नवाब तैमूर अली खान जल्द ही एक साल के पुरे होने वाले है. और उनके बर्थडे के लिए मम्मी करीना और पापा सैफ खास तौर पर प्लानिंग कर रहे है. तैमूर का फर्स्ट बर्थडे 20 दिसंबर को आने वाला है. तैमूर के बर्थडे सेलिब्रेशन को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे. कही से सुनने में आ रहा था कि तैमूर का बर्थडे फॉरेन में मनेगा तो कही से सुनने में आ रहा था कि पूरा बॉलीवुड तैमूर के बर्थडे में शामिल होगा.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने कहा कि, "हां, हम तैमूर की पहली बर्थ डे पार्टी को लेकर काफी उत्साहित हैं. चूंकि हमारे लिए निस्संदेह खास मौका होगा." आगे करीना ने कहा कि, "तैमूर का यह पहला बर्थ डे परिवार के लोगों के साथ होगा." दरअसल तैमूर के बर्थडे के दिन मम्मी करीना एक छोटी-सी पार्टी ऑर्गनाइज़ करेंगी. इस पार्टी में उनके कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे. वैसे तैमूर के बर्थडे पर बॉलीवुड के नन्हे-नन्हे स्टार किड्स तो जरूर शामिल होंगे. इनमे तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य, करण जौहर के जुड़वाँ बच्चे रूही और यश के शामिल होने की भी आशंका जताई जा रही है.

वही अगर उनके परिवार की बात की जाए तो नाना रणधीर, नानी बबीता, दादी शर्मिला टैगौर, मासी करिश्मा कपूर ,बुआ सोहा अली खान, फूफा कुणाल खेमू और तैमूर की छोटी बहन नवमी शामिल होंगे. सुनने में तो ये भी आया है कि करीना कपूर तैमूर की बर्थडे पार्टी क्रिसमस थीम पर ऑर्गनाइज़ कर रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मिस्टर परफेक्शनिस्ट पर फ़िदा है मिस वर्ल्ड 2017

नवम्बर में ठप रहा बॉक्स ऑफिस....

Bigg Boss-11 : पुनीश ने की आकाश की चप्पल से पिटाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -