मैं खुद को चुनौती देना चाहती हूँ- परिणीति चौपड़ा
मैं खुद को चुनौती देना चाहती हूँ- परिणीति चौपड़ा
Share:

अपनी सहज मुस्कान और दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा फिल्म 'गोलमाल अगेन' को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में परिणीति ने कहा कि,"दर्शक परफॉर्मेंस देखना चाहते हैं, अगर आप अच्छे और अलग किरदार निभाएंगे तो लोग आपको देखना पसंद करेंगे. निजी तौर पर मेरे लिए करियर के इस समय में किरदार को दुहराना कहीं से भी फायदेमंद नहीं है. मैं खुद को चुनौती देना चाहती हूं और अलग-अलग तरह की फिल्में करना चाहती हूं ."

इसके बाद जब परिणीति से पूछा गया कि, क्या उनके लिए बेंचमार्क मायने रखता है, इस बात पर परिणीति का कहना है कि, "एक एक्टर के तौर पर आप अच्छा काम करना चाहते हैं. अगर मैं बोलूंगी कि 100 करोड़ मेरे लिए मायने नहीं रखता तो ये झूठ होगा. ये हर एक्टर के लिए मायने रखता है, इससे पता चलता है कि दर्शक आपको कैसे स्वीकार कर रहे हैं. मैं अभी इस एहसास को इंज्वॉय कर रही हूं."

बता दे कि परिणीति ने अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. ख़ास बात यह है कि, जल्द ही परिणीति चोपड़ा दिबाकर बनर्जी की फिल्म संदीप और पिंकी फरार में अर्जुन कपूर के साथ नजर आएंगी.

ये भी पढ़े

मिस्टर परफेक्शनिस्ट पर फ़िदा है मिस वर्ल्ड 2017

नवम्बर में ठप रहा बॉक्स ऑफिस....

Bigg Boss-11 : पुनीश ने की आकाश की चप्पल से पिटाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -