सोनू और भूषण को इस पंजाबी सिंगर ने कहा 'बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड'
सोनू और भूषण को इस पंजाबी सिंगर ने कहा 'बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड'
Share:

बीते दिनों से बॉलीवुड से लेकर म्यूजिक इंडस्ट्री तक में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है और इसी बारे में बातें हो रहीं हैं. ऐसे मे अगर आपको याद हो तो बीते दिनों ही सिंगर सोनू निगम ने म्यूजिक इंडस्ट्री के अंदर चल रही माफियागिरी के बारें में बात की थी और चौकाने वाले खुलासे किये थे. अब इसी बीच पंजाबी और बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मीका सिंह ने भी बात की है. उन्होंने कहा 'इस इंडस्ट्री में केवल कला की कद्र है. मैं साल 2007 में मुंबई आया था और फिल्ममेकर संजय गुप्ता ने मुझे फिल्म शूटआउट ऐट लोखंडवाला से ब्रेक दिया. ये इंडस्ट्री काम करने के लिहाज से काफी अच्छी है और इसका सम्मान किया जाना चाहिए. मैंने इंडस्ट्री में पिछले कुछ समय में ये देखा है कि कई सारे ऐसे सिंगर्स हैं जिन्होंने अपने दम पर मुकाम बनाया है.'

इसके अलावा आगे मीका ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, "सोनू निगम कह रहे हैं कि उन्हें गाना नहीं मिल रहा है. मगर कई सारे नए सिंगर्स हैं जिन्होंने पिछले कुछ समय में खासी लोकप्रियता हासिल की है. इसमें अरजीत सिंह, अरमान मलिक और बी प्राक जैसे सिंगर्स शामिल हैं. इसके अलावा हमारी पंजाब इंडस्ट्री से कई सारे शानदार टेलेंट निकलकर सामने आ रहे हैं. अब बी प्राक तो इंडस्ट्री में किसी की बुआ का बेटा नहीं है. बहुत लोगों का नाम हो रहा है और उनमें से काफी लोगों को भूषण कुमार ने ही ब्रेक दिया है. कोई म्यूजिक लेबल्स आपको सिर्फ ब्रेक ही दे सकते हैं. इसके बाद आपका और आपके गानों का क्या होता है इसका म्यूजिक लेबल्स से कोई लेना-देना नहीं."

आगे मीका सिंह ने यह तक कहा कि, 'सोनू निगम और भूषण कुमार दोनों बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड की तरह हैं. या यूं कहिए कि मिया-बीवी की तरह हैं. जब भी वे लड़ते हैं उन्हें वैसे ही रहने दीजिए. सोनू निगम को बनाने वाले भी गुलशन कुमार थे. तभी से दोनों के बीच लव-हेट रिलेशनशिप चला आ रहा है. हमें इस चक्कर में नहीं पड़ना चाहिए.' वैसे अगर सोनू निगम के बारे में बात करें तो उन्होंने कहा था कि, 'फिल्म इंडस्ट्री से ज्यादा माफियागिरी तो म्यूजिक इंडस्ट्री में चलती है.' इसके अलावा सोनू ने भूषण कुमार पर भी कई आरोप लगाए थे.

सरोज खान को याद कर बोले Terence Lewis- 'एक जीवित लीजेंड थी'

सुहाना के नए वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी

ट्विटर पर न्याय मांग रहे हैं सुशांत के पिता, की CBI जांच की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -