राहुल रॉय की नई फिल्म का पहला पोस्टर आया सामने
राहुल रॉय की नई फिल्म का पहला पोस्टर आया सामने
Share:

हाल ही में बॉलीवुड के गुमनाम एक्टर राहुल रॉय की फिल्म का पहला पोस्टर सामने आया है. जी हाँ, 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म आशिकी में काम करने वाले रोमांटिक एक्टर राहुल रॉय जल्द ही फिल्म 'द वॉक’ में नजर आने वाले हैं. वैसे इसके अलावा उनकी एक और फिल्म ‘L.A.C (LIVE THE BATTLE)’ की रिलीज की तैयारी में भी वह लगे हुए हैं.

हाल ही में राहुल रॉय ने अपनी फिल्म ’L.A.C (LIVE THE BATTLE)’ का पहला पोस्टर एक वेबसाइट के साथ शेयर किया है. जी दरअसल भारत और चीन के बीच सीमा विवाद को लेकर बन रही ये फिल्म इसी साल 20 दिसम्बर को रिलीज होने वाली है और अब ऐसा लग रहा है रोमांस को छोड़ अब राहुल देखभक्ति करने वाले हैं. वैसे आने वाली इस फिल्म को लेकर राहुल काफी एक्साइडेट हैं. जी दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक अगले महीने अगस्त में वो अपनी एक और फिल्म की रिलीज की घोषणा करने के लिए तैयार बैठे है.

अब टोटल फिल्मों के बारे में कहा जाए तो उनकी 4 फिल्में आने वाली हैं, जिसमें उनकी एक फिल्म ‘आगरा’ के बारे में भी जानकारी सामने आई है. वैसे बात करें फिल्म ‘द वॉक’ और ‘L.A.C (LIVE THE BATTLE)’ की तो दोनों ही फिल्मों के राइटर और डायरेक्टर नितिन कुमार गुप्ता हैं. जी हाँ और अब राहुल के करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने 'प्यार का साया', 'बारिश', 'जुनून', 'गजब तमाशा', 'दिलवाले कभी ना हारे' जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर खूब नाम कमा लिया है.

लॉकडाउन में शादी के बंधन में बंधी उर्वशी रौतेला! सामने आई तस्वीरें

सोनू और भूषण को इस पंजाबी सिंगर ने कहा 'बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड'

नेपोटिज्म पर उबला स्वरा का खून, दर्शकों पर ही साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -