टीम इंडिया की भगवा जर्सी पर कमेंट कर फंस गई हुमा कुरैशी
टीम इंडिया की भगवा जर्सी पर कमेंट कर फंस गई हुमा कुरैशी
Share:

वर्ल्ड कप 2019 का दौर चल रहा है और हर कोई अपने अपने देश की टीम को सपोर्ट करने में लगे हुए हैं. ऐसे ही अभी हाल ही भारत और इंग्लैंड के बीच महामुकाबला हुआ जिसमें इंग्लैंड को 31 रनों से  जीत हासिल हुई. भारतीय क्रिकेट टीम ने विश्व कप में रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ मैच में ऑरेंज-ब्लू जर्सी पहनी थी. साथ में बता दें कि टीम ने सिर्फ एक मैच के लिए यह नई जर्सी पहनी थी. इस पर फैंस के और यूज़र्स के कई कमेंट आये हैं. 

इसके अलावा बॉलिवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने भी इस जर्सी पर अपनी राय दी है जिसके बाद वो ट्रोल हो गई हैं. टीम इंडिया की इस नई जर्सी पर हुमा ने कॉमेंट किया इसके बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया. बता दें, हुमा कुरैशी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'मैं अंधविश्वासी बिल्कुल नहीं.. लेकिन क्या हम ब्लू जर्सी को वापस ला सकते हैं.. कहना काफी है'. उनके इस ट्वीट के बाद तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

एक यूजर ने लिखा हुमा कुरैशी मैडम, 'जर्सी नहीं नजरें बदलो. 1990 नहीं 2019 का भारत है. समझी'. यहां पर कुछ यूजर्स के और कॉमेंट्स हैं जिन्हें आप पढ़ सकते हैं. 

एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और कई मुद्दों पर अपनी राय व्यक्त करती है. इन सबके अलावा हुमा क्रिकेट की बड़ी फैन हैं. वह सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट टीम को सपॉर्ट करती नजर आती हैं.

इसके अलावा  हाल ही में हुमा कुरैशी ने फ्रांस में 72 वें कान फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा.

हुमा कुरैशी के काम की बात करें तो उन्होंने 'डेढ़ इश्किया', 'शॉर्ट्स', और 'बदलापुर' सहित कई फिल्मों में शानदार ऐक्टिंग से लोगों को अपनी तरफ आकर्षित किया है. 

तो ये एक्टर निभाने वाले हैं Coolie no. 1 में होशियारचंद का किरदार

'शहर की लड़की' में एक बार फिर दिखेंगे सुनील-रवीना!

तापसी पन्नू का बड़ा खुलासा, एक दिन सब कुछ....'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -