विवेक ने शेयर की अपनी सगाई की फोटो, दो साल पहले हुआ था रोका
विवेक ने शेयर की अपनी सगाई की फोटो, दो साल पहले हुआ था रोका
Share:

टीवी के एक्टर्स दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने दो साल पहले ही 15 जनवरी को सगाई कर के अपने सभी फैशन को हैरान कर दिया था. इनकी इस खबर से दोनों के फैंस खुश भी थे और हैरान भी थे. इसके बाद उन्होंने साल 2016 में 8 जुलाई को शादी के बंधन में बंध गए थे. इस की एक तस्वरें विवेक ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिसे हम आपको दिखाने जा रहे हैं.

दरअसल विवेक ने अपनी रोका की रस्म में जो तस्वीर ली उसे उन्होंने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है. आप देख ही सकते हैं दोनो इस फोटो में काफी खुबसूरत लग रहे हैं. इनकी जोड़ी को भी टीवी की दुनिया में बेस्ट जोड़ी कहा जाता है. आपको बता दे विवेक ने ये फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर कैप्शन दिया, Life by your side is full of beautiful memories and I can't believe how fast time is flying by! Thank you everyone for the engagement day wishes as you all are a special part of our journey together! #DivekForYou #Jan15 #2018 .

इन्होने अपने सभी फैंस को थैंक यू कहा है और ये बताया है कि ये उनकी लाइफ का बहुत ही खुबसूरत पल है और आप भी उनकी लाइफ का एक स्पेशल पार्ट हैं.. आप जानते ही हैं विवेक और दिव्यांका दोनों ही एक शो में काम करते हैं जिसका नाम है 'ये है मोहब्बतें'. हालांकी विवेक का रोल कुछ खास अब दिखाया नहीं जाता लेकिन आपको बता दे इन्हे इस शो में एक पुलिस वाले का रोल मिला है.

ये टीवी एक्ट्रेस अपने बेटे को बनाना चाहती हैं किसान

कुछ ऐसा रहा कबीर बेदी की चार शादियों का सफर

श्वेता तिवारी की बहन का हुआ था मर्डर, एक आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -