'जवान' को लेकर नयनतारा के पति ने दे दिया फिल्म को लेकर बड़ा स्पॉइलर, जानकर झूम उठेंगे फैंस
'जवान' को लेकर नयनतारा के पति ने दे दिया फिल्म को लेकर बड़ा स्पॉइलर, जानकर झूम उठेंगे फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का इंतजार सभी प्रशंसकों को बेसब्री से है. 4 वर्षों के पश्चात् 2023 में शाहरुख खान ने बड़े पर्दे पर वापसी की है. उनकी फिल्म 'पठान' की शानदार सफलता के बाद अब दर्शक 'जवान' की राह तक रहे हैं. कुछ दिन पहले ही फिल्म 'जवान' का प्रीव्यू रिलीज हुआ था. इसमें हम सभी ने शाहरुख को एकदम अलग अंदाज में देखा. फिल्म में उनके साथ दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा भी नजर आने वाली हैं. इस बीच माना जा रहा है कि नयनतारा के पति और निर्देशक विग्नेश शिवन ने फिल्म से जुड़ा बड़ा स्पॉइलर दे दिया है.

विग्नेश शिवन ने 'जवान' के प्रीव्यू रिलीज पर शाहरुख एवं फिल्म की टीम को बधाई दी थी. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर 'जवान' के ट्रेलर को पोस्ट किया तथा लिखा, 'आप एटली पर गर्व कैसे नहीं कर सकते, जब वो इतनी शानदार फिल्म के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं. एकदम इंटरनेशनल लग रही है. बहुत एफर्ट, धीरज और मेहनत लगी है. आपको मेरी तरफ से एक बड़ी हग. बधाई को नयनतारा, तुम हॉट लग रही हो. ये तुम्हारा शाहरुख़ खान के साथ ड्रीम डेब्यू है.' इस इंस्टा स्टोरी को ट्वीट करते हुए शाहरुख खान ने विग्नेश का आभार जताया था. उन्होंने लिखा, 'विग्नेश शिवन आपके प्यार के लिए शुक्रिया. नयनतारा कमाल हैं. लेकिन मैं भी किसे ही बता रहा हूं... आप तो पहले से ये बात जानते हैं. लेकिन पति, सावधान हो जाओ, उन्होंने अब कुछ मेजर किक और पंच लगाना सीख लिया है.' शाहरुख के इस ट्वीट पर विग्नेश शिवन ने जो जवाब दिया उसके चलते उनका ट्वीट अब वायरल हो गया है.

वही जवाब में विग्नेश शिवन ने लिखा, 'आप बहुत दयालु हैं सर. हां सर मैं बहुत ध्यान रख रहा हूं. किन्तु मैंने ये भी सुना है कि आप दोनों के बीच काफी अच्छा रोमांस भी देखने को मिलने वाला है. उन्होंने रोमांस के शाहरुख़ से ये सब सीखा है. तो मैं आपके साथ उनके ड्रीम डेब्यू को अभी से सराह रहा हूं. जवान बड़ी ग्लोबल ब्लॉकबस्टर होने वाली है.' वही इसी ट्वीट को देखकर प्रशंसकों का मानना है कि विग्नेश शिवन ने फिल्म 'जवान' को लेकर बड़ा स्पॉइलर दे दिया है. जवान के ट्रेलर में हम सभी ने नयनतारा और शाहरुख खान को एक्शन अवतार में देखा है. मगर दोनों के बीच एक भी रोमांटिक सीन देखने को नहीं मिला. नयनतारा की येलो ड्रेस में गाना गाते हुए एक झलक हम सभी को अवश्य मिलती है. इससे पता चलता है कि उनके एक्शन अवतार के पीछे दूसरा अवतार भी है. बाकी शाहरुख़ खान संग नयनतारा का रोमांस फिल्म में देखने के लिए अब प्रशंसक बेसब्र हो गए हैं.

रेलवे के पानी से महादेव का रुद्राभिषेक करने पर भड़के लोग, सेंसर बोर्ड ने लगाई OMG 2 पर रोक

'जवान' फिल्म को लेकर आया नया अपडेट, जानकर झूम उठेंगे फैंस

इस एक्टर संग रोमांटिक मोमेंट्स एंजॉय करती नजर आई अनन्या पांडे, वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -