'ब्रह्मास्त्र की वजह से थिएटरों को हुआ 800 करोड़ का नुकसान', विवेक अग्निहोत्री का दावा
'ब्रह्मास्त्र की वजह से थिएटरों को हुआ 800 करोड़ का नुकसान', विवेक अग्निहोत्री का दावा
Share:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। फिल्म रिलीज हो चुकी है और फिल्म के रिलीज होते ही हर तरफ हलचल मच गई है। जी दरअसल दर्शकों और क्रिटिक्स ने इसे मिक्स रिव्यू दिए हैं। इसी के साथ रणबीर के फैंस इसे देखने के लिए थिएटर पहुंच रहे हैं। आपको बता दें कि 'ब्रह्मास्त्र' के चर्चे लंबे समय से हो रहे थे और दर्शकों के बीच फिल्म को देखने का उत्साह था, जिसकी वजह से इसके रिलीज होने के बाद धड़ल्ले से इसकी टिकट बुक की जा रही है। हालांकि अब डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) ने इसे लेकर काफी विवादित दावा कर दिया है।

जी दरअसल हाल ही में विवेक अग्निहोत्री ने नए ट्वीट में दावा किया है कि, 'बॉलीवुड में बहुत झूठ और दिखावा है।' इसी के साथ उन्होंने एक रिपोर्ट शेयर की है, जिसमें कहा गया है कि 'ब्रह्मास्त्र' की वजह से सिनेमा चेन पीवीआर और आईनॉक्स को 800 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है। जी हाँ और ऐसा भी माना जा रहा कि मिक्स रिएक्शन के साथ शुरुआत करने वाली 'ब्रह्मास्त्र', इस साल की सबसे बड़ी ओपनर साबित होगी। हालांकि विवेक ने जो रिपोर्ट शेयर की है उसमें कुछ और ही लिखा हुआ है। आपको बता दें कि इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि 'ब्रह्मास्त्र' को मिले खराब रिव्यू के चलते थिएटर चेन पीवीआर और आईनॉक्स को बड़ा नुकसान उठाना पड़ रहा है।

इसके अलावा सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक अयान मुखर्जी की ये फिल्म 410 करोड़ रुपये के बजट में बनी है। हालांकि दोनों ही थिएटर चेनों ने इस फिल्म की वजह से 800 करोड़ रुपये खो दिए हैं। जी हाँ और इसी बात को शेयर करते हुए विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट किया है। आप देख सकते हैं अपने ट्वीट में विवेक अग्निहोत्री ने लिखा, 'दिक्कत ये है कि बॉलीवुड में सबकुछ दिखावे पर चलता है। और कोई भी इसका जवाबदेह नहीं है। कोई भी इंडस्ट्री, जो अनुसंधान और विकास में 0% निवेश करती है और सितारों पर 70-80% पैसा बर्बाद करती है, सर्वाइव नहीं कर सकती।' आपको बता दें कि विवेक अग्निहोत्री लगातार 'ब्रह्मास्त्र' के बारे में बात कर रहे हैं।

उन्होंने इससे पहले एक इंटरव्यू में कहा था, 'ब्रह्मास्त्र, क्या उन्हें इसका मतलब भी पता है? और वो लोग अस्त्रवर्स के बारे में बात कर रहे हैं। ये आखिर है क्या? फिर आप उस डायरेक्टर को लाते हैं जिसे ब्रह्मास्त्र बोलना नहीं आता। वो बढ़िया डायरेक्टर हैं। मुझे उनकी फिल्म वेक अप सिड पसंद आई थी और उनकी दूसरी फिल्म भी, और मैं उम्मीद करता हूं कि उन्होंने बेहतरीन फिल्म बनाई हो। मैं उनकी वैसे चिंता करता हूं जैसे एक मां अपने बच्चे की चिंता करती है। मैं बहुत निराश हूं।'

'धर्म-संस्कृति पर किया कमेंट तो करेंगे विरोध', बॉलीवुड स्टार्स को बजरंग दल की चेतावनी

थोर के लिए वर्कआउट-शर्कआउट कर रहीं हैं शहनाज गिल, कहा- 'इस कौर पर थोड़ा ध्यान दो'

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिलीं कंगना रनौत, कहा- 'उन्होंने मेरे कार्य की सराहना की'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -