'धर्म-संस्कृति पर किया कमेंट तो करेंगे विरोध', बॉलीवुड स्टार्स को बजरंग दल की चेतावनी
'धर्म-संस्कृति पर किया कमेंट तो करेंगे विरोध', बॉलीवुड स्टार्स को बजरंग दल की चेतावनी
Share:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को इन दिनों सबसे अधिक सुर्ख़ियों में देखा जा रहा है। जी दरअसल दोनों इन दिनों अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए सुर्ख़ियों में हैं और दोनों अब तक इसका प्रमोशन कर रहे हैं। बीते दिनों दोनों फिल्म के लिए आशीर्वाद लेने महाकालेश्वर उज्जैन पहुंचे लेकिन विरोध के कारण मंदिर में प्रवेश नहीं कर पाए और अब बजरंग दल बॉलीवुड हस्तियों के लिए चेतावनी जारी करता है।

जी दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू में बजरंग दल के सदस्य अंकित चौबे ने कहा, "रणबीर कपूर को हमारे देश के हिंदू युवाओं में एक आदर्श माना जाता है, और उनकी सभी फिल्मों को नेटिज़न्स से शानदार प्रतिक्रिया मिलती है। लेकिन उनके सामने 'बीफ' खाने के बारे में उनका बयान एक पाकिस्तानी एंकर स्वीकार्य नहीं था, और हमने इसका विरोध किया। अगर कोई हमारे धर्म और संस्कृति के बारे में इस तरह की बात करता है, तो उसका विरोध किया जाएगा। हमें पता चला कि रणबीर बाबा महाकाल मंदिर में आशीर्वाद लेने आ रहे हैं, और हमने इसका विरोध किया। भविष्य में भी अगर कोई बॉलीवुड सेलिब्रिटी हमारे धर्म और संस्कृति पर इस तरह की टिप्पणी करता है तो बजरंग दल इसका फिर से विरोध करेगा।''

आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही आलिया भट्ट और डायरेक्टर अयान मुखर्जी फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए मंगलवार को उज्जैन पहुंचे। यहाँ विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मंदिर के बाहर विरोध करना शुरू कर दिया, जब दोनों टीम के साथ महाकाल मंदिर के मुख्य और शंख द्वार पर पहुंचे। उसके बाद एक वायरल वीडियो में प्रदर्शनकारियों को यह कहते सुना गया, 'हिंदू विरोधी' आलिया भट्ट और 'बीफ खाने वाला' रणबीर कपूर हिंदू शेरों के हंगामे के बाद महाकाल मंदिर को अपवित्र नहीं कर सके। दोनों मंदिर में प्रवेश किए बिना चले गए।

थोर के लिए वर्कआउट-शर्कआउट कर रहीं हैं शहनाज गिल, कहा- 'इस कौर पर थोड़ा ध्यान दो'

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मिलीं कंगना रनौत, कहा- 'उन्होंने मेरे कार्य की सराहना की'

शहनाज गिल ने बांधे सलमान की तारीफों के पूल, कहा- 'उनसे सीखा है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -