कोरोना संकट के दौरान फिल्म टीमों के लिए विष्णु विशाल ने किया यह काम

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर विष्णु विशाल को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं अभिनेता विष्णु विशाल तमिल फिल्म इंडस्ट्रीस के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक हैं और दो साल से पहले रिलीज होने वाली उनकी फिल्म सिलुकुवरपट्टी सिंगम के बाद, अभिनेता तमिल में कई फिल्मों में अभिनय किया और फिल्म काकान के साथ तेलुगु फिल्मों में भी अहम् भूमिका निभाई है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कोरोनावायरस महामारी के इस समय में, बिना किसी शूटिंग और रिलीज़ के, फिल्म उद्योग सबसे अधिक प्रभावित हुआ है क्योंकि कर्मचारियों को बिना काम के घरों में रहना पड़ रहा है औरजिसके कारण उनके जीवन यापन में बहुत सी परेशानी सामने आ रही है, वहीं  FEFSI ने धन और राहत सामग्री एकत्र करके अपने कर्मचारियों को मदद सुनिश्चित की थी.

जानकारी के लिए हम बता दें कि जबकि कई अभिनेताओं ने एफईएफएसआई कर्मचारियों की मदद के लिए पैसा, चावल और आवश्यक वस्तुओं का योगदान दिया है, अब यह पता चला है कि विष्णु विशाल अपनी आगामी फिल्मों में से तीन टीम की देखभाल कर रहे हैं - एफआईआर, मोहनदास और एक अन्य अनटाइटल मूवी, जिसमें पूरा वेतन दिया गया है. रचनात्मक टीम, उत्पादन टीम और कार्यालय कर्मचारी. अभिनेता के इस इशारे को फिल्म बिरादरी ने सराहा है.

ऐश्वर्या ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर

कमल हासन ने TASMAC खोलने के लिए TN सरकार की खिंचाई की!

जल्द अपनी अगली फिल्म में किरदार निभाएंगे थलपति विजय

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -