विष्णु विशाल ने की इस सुपरहिट मलयालम फिल्म की तारीफ़!

टॉलीवुड के जाने माने अभिनता पृथ्वीराज को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं अभिनेता पृथ्वीराज ने हाल ही में रिलीज़ हुई मलयालम फिल्म Ayyapanum Koshiyum में साची द्वारा निर्देशित मुख्य भूमिका निभाई थी और फरवरी में रिलीज़ हुई फ़िल्म बेहद सकारात्मक समीक्षाओं के साथ सुपरहिट साबित हुई। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीजू मेनन अभिनीत, फिल्म को तमिल में सारथकुमार और शशिकुमार के साथ रीमेक की शूटिंग  करते समय काफी परेशानी का समाना करना पड़ा था , हालांकि इस परियोजना पर अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। कई सितारों ने Ayyapanum Koshiyum को देखा है और फिल्म की प्रशंसा की है, और उस फिल्म में एक्टिंग करने वाले विष्णु विशाल को भी लोगों ने खूब पसंद किया.

जानकारी के लिए हम बता दें कि विष्णु विशाल ने ट्वीट कर लिखा है कि- "Hii @PrithviOfficial sir....           #ayppanumkoshanayum is a superb example of being honest and straight forward...In luv with u and ur team..Am sure u will b bak from where u r. As a fan and a well-wisher...God bless...Vishnu Vishal". Prithviraj is at the moment stuck in Jordan due to lockdown, and he had gone there to shoot for his movie Aadujeevitham.

KGF स्टार यश इस निर्देशक की फिल्म में निभाएंगे लीड रोल

जूनियर एनटीआर इस फिल्म के सीक्वल में निभाएंगे अहम् किरदार

जल्द ही इस डायरेक्टर की फिल्म में काम करेंगे महेश बाबू

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -