जल्द ही इस डायरेक्टर की फिल्म में काम करेंगे महेश बाबू
जल्द ही इस डायरेक्टर की फिल्म में काम करेंगे महेश बाबू
Share:

टॉलीवुड के जाने माने अभिनेता महेश बाबू को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते है, वहीं उन्होंने अपने फैंस के दिलों में अपनी एक खास जगह भी बना ली है. जंहा वह अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों में राज कर रहे है, हम बता दें कि साउथ सुपरस्टार महेश बाबू  ने साल 2019 की शुरुआत सुपरहिट तेलुगु फिल्म 'सरिलरु नीकेवरु' से की थी. इस फिल्म के ब्लॉकबस्टर होने के बाद से ही एक्टर के फैंस उनके अगले प्रोजेक्ट का बड़ी बेताबी से इंतजार कर रहे थे. दर्शकों की इसी बेताबी को देखते हुए महेश बाबू ने अपनी अगली फिल्म को चुन लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो महेश बाबू ने साउथ डायरेक्टर परशुराम (Parasuram) के साथ अपनी अगली फिल्म एसएसएमबी28 (SSMB 28) के लिए हाथ मिला लिया है. परशुराम ने महेश बाबू के साथ अपनी अगली फिल्म की पुष्टि भी कर दी है और यह खुलासा किया है कि यह एक शानदार स्क्रिप्ट है. परशुराम ने बताया कि उन्होंने यह फिल्म विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ एक फिल्म की शूटिंग के दौरान लिखी थी. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महेश बाबू के साथ इस फिल्म के लिए हाथ मिलाने पर डायरेक्टर ने बताया है कि, 'ऐसा नहीं है कि मैं अच्छे सीन्स और फैंस जिन पर तालियां बजाए ऐसे डायलॉग नहीं लिख सकता हूं. मेरी फिल्मों को अब तक ऐसी चीजों की जरुरत नहीं थी लेकिन महेश के प्रोजेक्ट के लिए मैं इस चीजों पर मेहनत से काम कर रहा हूं.

जानकारी के लिए हम बता दें कि परशुराम (Parasuram) ने आखिरी बार तेलुगु रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'गीता गोविंदम' का निर्देशन किया था. इस फिल्म में विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना अहम किरदार में दिखाई दिए थे. इस रोमांटिक फिल्म को डायरेक्टर करने के बाद डायरेक्टर के लिए यह एक बड़ी चुनौती भी कि वो महेश बाबू की इस एक्शन फिल्म को कितनी ऊचाई तक ले जाते हैं.

सरबंती चटर्जी का नया अवतार आया सामने, फैंस जमकर कर रहे है लाइक

बच्चे के साथ नजर आई नुसरत जहां, इंटरनेट पर धमाल मचा रहा फोटो

सयंतिका बैनर्जी का हसीन अवतार बना देगा दीवाना, यहां देखे क्यूट फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -